Google Pixel 4a 5G: आशिक बनाने आ गया Google Pixel का 6GB RAM वाला धांसू स्मार्टफोन! जानिए खासियतें

Google Pixel 4a 5G: गूगल पिक्सल कंपनी एक तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। गूगल पिक्सल कंपनी के स्मार्टफोन की बात ही कुछ निराली है। इस कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार और जानदार मिल जाती है। एक बार जो भी इस कंपनी के स्मार्टफोन खरीद लेता है तो वह बार-बार इस स्मार्टफोन का आशिक बन जाता है। ऐसे ही गूगल पिक्सल के दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Google Pixel 4a 5G है। गूगल पिक्सल के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी बेहिसाब शामिल है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल लम्बे समय तक चलने वाला बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ रैम और कैमरा क्वालिटी का भी कोई जबाव नही है। कम बजट में यह स्मार्टफोन काफी आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। आशिक बनाने आ गया Google Pixel का 6GB RAM वाला धांसू स्मार्टफोन! जानिए खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Google Pixel 4a 5G: स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

इसी के साथ इसमें बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल किस्म का मिल रहा है। इसमें 3865एमएएच की धांसू बैटरी है। स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी की अगर बात करें तो इसमें फर्राटेदार चलने वाली 6जीबी की धांसू रैम क्वालिटी मिल रही है। कुल मिलाकर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की जितनी भी तारीफ की जाये उतनी कम है।

Google Pixel 4a 5G: रैम और बैटरी मिल रही पॉवरफुल

सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें 5जी का शानदार नेटवर्क मिल रहा है। गूगल पिक्सल मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी हमेशा ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन तैयार करती है। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का शानदार दूर से फोटो खींचने वाला कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ ही इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर भी काफी धांसू किस्म का है।

महत्वपूर्ण लिंक – Google Pixel 4a 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment