Google Pixel 7 Pro: तूफान उड़ा देने वाले फीचर्स से भरपूर Google Pixel का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 200MP का धकधक कैमरा, जाने फीचर्स

Google Pixel 7 Pro: स्मार्टफोन की दुनिया में गूगल पिक्सल का भी नाम काफी उच्च स्थान पर सुनहरे अक्षरों में लिखा हुआ है। गूगल पिक्सल तकनीकि से बेजोड़ बड़ी अनुभवी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। गूगल पिक्सल के स्मार्टफोन अक्सर पैसे वाले लोग इस्तेमाल करते हैं। गूगल पिक्सल कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें स्मार्टफोन के शौकीनो ने मन से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किया है। आज हम गूगल पिक्सल के ऐसे ही धांकड़ किस्म के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Google Pixel 7 Pro है। गूगल पिक्सल के इस स्मार्टफोन में अनेकों सतरंगी फीचर्स मिल रहे हैं। जो स्मार्टफोन को चार चांद लगाने का कार्य करते हैं। गूगल पिक्सल के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी खासी मिल रही है। तूफान उड़ा देने वाले फीचर्स से भरपूर Google Pixel का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 200MP का धकधक कैमरा, जाने फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Google Pixel 7 Pro: गूगल पिक्सल में इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

मई 2023 में सबसे अच्छे Android स्मार्टफोन की हमारी सूची में सबसे पहले दिखाई देने वाला Google Pixel 7 Pro है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन अब भव्य ओब्सीडियन, स्नो और हेज़ल में उपलब्ध है। विस्तार से, Google Pixel 7 Pro स्पेक्स में 1440 x 3120 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.71-इंच LTPO AMOLED है। हुड के तहत, Google Pixel 7 Pro Android 13 पर काम करता है और Google Tensor G2 चिपसेट प्रदान करता है।

Google Pixel 7 Pro: तगड़ी मिल रही इस स्मार्टफोन में रैम व अनेक फीचर्स

Google Pixel 7 Pro में 128GB/12GB RAM और 256GB/12GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। इमेजिंग के लिहाज से, Google Pixel 7 Pro कैमरों में रियर पर ट्रिपल 50MP + 48MP + 12MP शूटर हैं, जबकि एक सेल्फी लेंस में 11.1MP स्नैपर है। इसके अलावा, Google Pixel 7 Pro हैंडसेट में 5003mAh का जूस बॉक्स है। Google Pixel 7 Pro की कीमत $900 ~ Rs. 69,052।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment