Huawei nova 12i Smartphone: iPhone का बैंड बजाने आ गया Huawei का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 108MP कैमरा और 5500mAh बैटरी पॉवर

Huawei nova 12i Smartphone: Huawei nova 12i review| Huawei nova 12i Price| Huawei nova 12i Specification| अगर आप भी सोशल मीडिया पर रील बनाने का शौक रखते हैं और आपके पास रील बनाने के लिए कोई अच्छा स्मार्टफोन नही है तो हम आपको बता दे कि हुआई कंपनी रील स्पेशल सुपर कैमरा वाला स्मार्टफोन लेकर आयी है। जिससे की आप बेहतरीन तरह की रील इस स्मार्टफोन से बना सकेंगे। हुआई कंपनी का यह स्मार्टफोन Huawei nova 12i Smartphone है। Huawei nova 12i Smartphone

जो मार्केट में इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है। स्मार्टफोन की सबसे अच्छी खासियत यह है कि यह फोन कैमरा क्वालिटी के मामले में काफी दमदार है। फोन में बैटरी बैकअप भी काफी जबरदस्त दिया हुआ है। साथ ही इसमें रैम भी अच्छी क्वालिटी की शामिल की गई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में। iPhone का बैंड बजाने आ गया Huawei का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 108MP कैमरा और 5500mAh बैटरी पॉवर।

Huawei nova 12i Smartphone: हुआई स्मार्टफोन में हैं ये फीचर्स

ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए, हुआवेई डिवाइस हार्मनीओएस 4.0 पर चलता है। डिस्प्ले के बारे में, हुआवेई नोवा 12 स्पेक्स में 1084 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का OLED है। हुआवेई प्रीमियम स्पेक्स के साथ बाजार में आया है। Huawei nova 12i हैंडसेट किरिन 830 चिपसेट का उपयोग करता है। समान मजबूत हार्डवेयर के साथ, प्रत्येक टीम को पहले राउंड में एक अंक मिलता है।

Huawei nova 12i Smartphone: दमदार कैमरा के साथ ही पॉवरफुल बैटरी

Huawei फोन में 12GB रैम और 256GB/512GB (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। प्रकाशिकी विभाग के लिए, Huawei nova 12 कैमरे एक दोहरी 50MP प्राथमिक सेंसर + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर और सेल्फी कैप्चर करने के लिए 60MP लेंस प्रदान करते हैं। बैटरी के लिहाज से, हुआवेई फोन 5500mAh एनर्जी बॉक्स के साथ आता है। इसलिए, विवो टीम ने बड़ी बैटरी और उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाले कैमरे के साथ आखिरी राउंड जीता।

महत्वपूर्ण लिंक – Huawei nova 12i

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here

इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment