iQOO Z9 5G: OnePlus की हेकड़ी निकालने आ रहा iQOO का धमाकेदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

iQOO Z9 5G: iQOO Z9 5G Price | iQOO Z9 5G review | iQOO Z9 5G 2024 | आईक्यूओओ जल्द ही अपनी 9 सीरीज वाला दमदार फीचर्स क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन आगामी 12 मार्च को लॉन्च होने वाली है। लीक के अनुसार जानकारी मिल रही है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को उच्च क्वालिटी वाले फीचर्स के साथ बनाया है। स्मार्टफोन में कुछ हटकर फीचर्स क्वालिटी मिलेगी। स्मार्टफोन में आपको दमदार फीचर्स वाला कैमरा मिल सकेगा। जिससे की आप अच्छी फोटोग्राफी कर सकेगे। इसी के साथ ही इस फोन में आपको रैम भी स्पीड से भरपूर मिल सकेगी। स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल मिलेगी। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

iQOO Z9 5G स्पेसिफिकेशन

सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, iQOO Z9 5G नवीनतम एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित फनटच OS 14 पर चलने की संभावना है, जो हाल ही में लॉन्च किए गए iQOO Neo 9 Pro पर देखे गए सेटअप के समान है। स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच का बैटरी पैक होने की संभावना है जिसे बॉक्स के अंदर दिए गए 44W चार्जर के माध्यम से तेजी से चार्ज किया जा सकता है। टिपस्टर के अनुसार, iQOO Z9 5G में 6.67-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। मिड-रेंज स्मार्टफोन में 8GB तक रैम और वर्चुअल रैम के लिए सपोर्ट के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

iQOO Z9 5G: इतनी रेंज में खरीद सकेंगे स्मार्टफोन

जहां तक ​​कीमत की बात है, बरार का अनुमान है कि iQOO Z9 5G की कीमत भारत में 20,000 – 25,000 के बीच हो सकती है। हालाँकि, ध्यान दें कि यह अफवाह कीमत है और हमें iQOO द्वारा अपने नवीनतम डिवाइस की कीमत और विशिष्टताओं को आधिकारिक तौर पर प्रकट करने के लिए 12 मार्च तक इंतजार करना होगा। iQOO ने हाल ही में वनप्लस 12R को कड़ी टक्कर देने और ‘फ्लैगशिप किलर’ स्मार्टफोन का ताज हासिल करने के लिए ₹ 40,000 मूल्य खंड के तहत एक प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन, iQOO Neo 9 Pro का भी खुलासा किया था।

महत्वपूर्ण लिंक – iQOO Z9 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment