Lava Biaze 2 5G: मार्केट हिलाने आया Lava का धांसू स्मार्टफोन, कीमत मात्र 10 हजार, जानिए डिटेल

Lava Biaze 2 5G: lava 5g phone review| लावा मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी फीचर्स क्वालिटी के मामले में काफी जबरदस्त कंपनी है। लावा ने 10 हजार रूपये से भी कम कीमत वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसमें फीचर्स काफी तगड़े किस्म के मिल रहे हैं। लावा कंपनी के इस नए स्मार्टफोन की चर्चा पूरे मोबाइल मार्केट में बनी हुई है।

लावा के इस फोन की खरीददारी के लिए ग्राहक बाजार में दुकानों पर भीड़ लगाकर खरीददारी कर रहे हैं। लावा कंपनी के Lava Biaze 2 5G स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर रैम और बैटरी भी दमदार मिल रही है। लावा ने यह स्मार्टफोन बड़ा ही धमाल मचा देने वाले फीचर्स से भरपूर निकाला है। आइए जानते हैं लावा के इस तगड़े स्मार्टफोन के बारे में आगे। Lava Biaze 2 5G

Lava Biaze 2 5G: स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

लावा कंपनी ने जो तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन अभी हाल ही में मोबाइल की दुनिया में लॉन्च किया है, उसमें काफी अच्छे फीचर्स शामिल हैं। स्मार्टफोन 4जीबी के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज में आ रहा है, दूसरा 6जीबी के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज में आ रहा है। स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राईमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह 5000एमएएच की तगड़ी बैटरी के साथ आ रहा है।

Lava Biaze 2 5G: लावा स्मार्टफोन मिल रहा इतनी कीमत पर

लावा कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो यह स्मार्टफोन मात्र 10,999 रूपये की कीमत पर लावा की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है, इसी के साथ ही यह स्मार्टफोन अमेजन पर भी आसानी से डिस्काउंट के साथ ग्राहक खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 Soc द्वारा संचालित है।

 

महत्वपूर्ण लिंक – Lava Biaze 2 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here

इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment