Lava Blaze Curve 5G: गदर मचाने लॉन्च हुआ Lava का डाइमेंशन स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Lava Blaze Curve 5G: लावा एक घरेलू तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। लावा (Lava) ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं, जिनकी ब्राण्ड वैल्यू काफी अच्छी रही है। लावा ने अभी हाल ही में नया स्मार्टफोन ब्लेज कर्व 5जी (Blaze Curve 5G) सीरीज वाला लॉन्च किया है। जिसमें काफी उच्च क्वालिटी से भरपूर फीचर्स शामिल किये गये हैं। यह स्मार्टफोन एक स्टाइलिश लुक के साथ आया है। जो काफी आकर्षक दिख रहा है। स्मार्टफोन ग्लास और विरिडियन ग्लास कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में दमदार क्वालिटी का कैमरा और धांसू रैम फीचर्स दिया है। यह स्मार्टफोन एक पॉवरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Lava Blaze Curve 5G: लावा ब्लेज कर्व 5G में ये स्पेसिफिकेशन

लावा कंपनी एक दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। अभी तक के रिकॉर्ड में लावा ने जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स काफी दमदार मिले हैं। स्मार्टफोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसकी डिस्प्ले में 800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान की गई है।

Lava Blaze Curve 5G: लावा ब्लेज कर्व में कैमरा और दमदार रैम

लावा कंपनी एक प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। एक समय था जब लावा कंपनी का सेल फोन मार्केट में धमाल मचाए हुये था। लावा के इस स्मार्टफोन की कैमरा के बारे में जिक्र किया जाए तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग शूटर सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 8जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

स्मार्टफोन में पॉवरफुल दिया गया बैटरी बैकअप

लावा ने अपने नए नवेले स्मार्टफोन में तगड़े बैटरी बैकअप का विशेष ध्यान रखा है। स्मार्टफोन में आपको 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। साथ में इसके 33W का फास्ट चार्जर भी शामिल किया गया है। जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर दम भरता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Lava Blaze Curve 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment