Lexar Jumpdrive: आ गया अब फिंगरप्रिंट वाला पेन ड्राइव, पर्सनल डाटा अब रहेगा बिल्कुल सुरक्षित

Lexar Jumpdrive: Lexar ने भारतीय बाजार के अंदर जम्पड्राइव F35 USB 3.0 को लॉन्च किया है. यह पेन ड्राइव 3000 एमबी / सेकेंड तक सीक्वेश्नल रिड परफॉर्मेंस के साथ एक फिंगरप्रिंट एनेबल है, बाजार में जहां फिंगरप्रिंट इनेबल्ड पेनड्राइव सीमित हैं, 256 एईएस एन्क्रिप्शन के साथ लेक्सर एफ35 यूएसबी एक प्रतिष्ठित वैनिक फ्लैश मेमोरी ब्रांड से एकमात्र विश्वसनीय ऑप्शन के रूप में पूरी तरह से तैयार है जिससे डाटा पूरी तरह सुरक्षित हो जाएगा. Lexar Jumpdrive उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो उच्चतम स्तर की डाटा सुरक्षा की मांग करते हैं, ड्राइव संवेदनशील डाटा को अनधिकृत पहुंच प्रयासों से बचाने के लिए फिंगरप्रिंट प्रमाणीकरण का उपयोग कर सकता है. लेक्सर (Lexan) का 135 जंपड्राइव एक स्टोरेज डिवाइस है जो आपकी उंगलियों पर आपकी फाइलों को सुरक्षित रखता है.

Lexar Jumpdrive: बस अपनी उंगली ड्राइव पर काम करेगी

अल्ट्रा फास्ट रिकग्निशन आपको सेकंड से भी कम समय में अपनी ड्राइव तक पहुंचने में मदद करता है. बस अपनी उंगली ड्राइव पर रखें, और आप जमकर काम करने के लिए तैयार हैं. सीधी सेटअप प्रक्रिया F35 को एक आदर्श साथी बनाती है, जिसके लिए किसी सॉफ्टवेयर ड्राइवर की आवश्यकता नहीं होती है. इसका मतलब है कि आप बस ड्राइव को प्लग इन कर सकते हैं और पासवर्ड सेट करने और अपने फिंगरप्रिंट से प्रमाणित करने के लिए पहले से इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि जंपड्राइव में उच्चतम स्तर की डेटा सुरक्षा सुनिश्चित करने और किसी भी डाटा लॉस या करप्शन को रोकने के लिए 256- बिट एईएस एन्क्रिप्शन है.

Lexar Jumpdrive: यह मिल रही मुख्य विशेषताएं हैं

फिंगरप्रिंट वाली पेन ड्राइव में यह बेहतरीन प्रमुख विशेषताएं मिल रही हैं जिसमें यूएसबी 3.0 समर्थन,  स्थानांतरण गति 300 एमबी / सेकेंड तक, अधिकतम 10 फिंगरप्रिंट आईडी की अनुमति है, अल्ट्रा फास्ट पहचान 1 सेकंड से भी कम, आसान सेटअप, किसी सॉफ़्टवेयर ड्राइवर की आवश्यकता नहीं, 256-बिट एईएस एन्क्रिप्शन, तीन साल की सीमित वारंटी.  

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo F23 Royal 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment