Meerut Murder Case: खौफनाक हत्या! सनकी पति ने पत्नी पर पेचकस से किया 30 बार ताबड़तोड़ हमला, जान की भीख मांगने पर भी नहीं बख्सा

Meerut Murder Case: Meerut News| Meerut update 2024| कहते हैं कि जब किसी के सिर पर खून सवार हो तो वह अपनों को भी नहीं बख्सता है। उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया जाता है। कुछ ऐसा ही केस उत्तर प्रदेश के मेरठ अन्तर्गत भावनपुर के जयभीमनगर से सुर्खियों में आया है। एक एंबुलंेस चालक पति ललित ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी की पेचकस से गोदकर हत्या कर दी है। जबकि पत्नी अपने पति से घटना के वक्त मौत की भीख मांग रही थी, लेकिन फिर भी सनकी पति ने अपनी पत्नी पर जरा सा भी रहम नही खाया है। बताया गया है कि सनकी पति ने अपनी पत्नी को पेचकस से 30 बार अंतिम सांस तक गोदकर वार किया जिससे की वह बच ना सके। हत्यारोपी ने गले, सीने और पेट पर 30 से अधिक वार किए। जब तक उसकी पत्नी की चीख पुकार मोहल्ले वासियों तक पहुंची तब तक पत्नी की मौत हो चुकी थी।

Meerut Murder Case: परिजनों ने दहेज की खातिर हत्या किए जाने की बात कही

हत्यारोपी पति को जैसे ही इस बारे में जानकारी हुई उन्होंने तुरंत ही पति को पड़ोस से ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि मृतक के परिजनों ने पति पर दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगाया है। वही पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसके रूपए से अपने नाम जमीन खरीद ली थी, वह उसे बेचकर अलग रहने की धमकी देती थी। मृतका के पिता ने बेटी की शादी 10 साल पहले ललित वर्मा के साथ की थी। गौरतलब है कि दोनों पति एवं पत्नी एक किराए के मकान में रहते थे। पति एक निजी अस्पताल में एंबुलेंस चलाता था। उनके दो बच्चे हैं अंशुमन, गुन्नू। दोनो के बीच किसी कारण झगड़ा हो गया। इसके बाद पति पर खून सवार हुआ और उसने अपनी पत्नी की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी। आपसी विवाद के चलते हत्या की है। आरोपी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर वारदात में इस्तेमाल किए गए पेचकस को बरामद कर लिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A57e Neo

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment