Moto G Stylus 2024: हुस्न की परियों का दिल चुराने आया Motorola का जबरदस्त स्मार्टफोन, कैमरा और रैम धांसू, जानिए फीचर्स

Moto G Stylus 2024: मोटोरोला स्मार्टफोन प्रेमियों के लिए बहुत ही खुशखबरी वाली जानकारी लेकर आये हैं, हाल ही में मोटोरोला की तरफ से एक जानकारी निकलकर सामने आयी है कि मोटोरोला जबरदस्त फीचर्स वाला फोन लॉन्च करने की फिराक में है जिसका नाम Moto G Stylus 2024 है। मोटोरोला कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी जबरदस्त मिल रही है। वैसे भी मोटोरोला कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं, अभी तक के रिकॉर्ड में मोटोरोला ने जितने भी सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में धांसू कैमरा क्वालिटी मिल रही है। इसी के साथ ही इसमें रैम और बैटरी भी पॉवरफुल मिल रही है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Moto G Stylus 2024: मोटोरोला में मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट रहेगा। इसी के साथ ही फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G वाला तगड़ा प्रोसेसर भी मिलेगा। मोटोरोला कंपनी जिस अपने नए स्मार्टफोन को आने वाले समय में मोबाइल मार्केट में लॉन्च करने वाली है उसमें फीचर्स काफी दमदार मिलेंगे। स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसकी कीमत की बात करें तो फोन 29,999 रूपये में आसानी से खरीदा जा सकता है।

Moto G Stylus 2024: तगड़ा मिलेगा कैमरा और दमदार रैम

फोन में सपोर्ट के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी शामिल होगा। स्मार्टफोन की पॉवर क्षमता की बात करें तो इसमें 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी मिलेगी साथ में 66W का फास्ट चार्जर भी मिल रहा है, जो फोन की बैटरी मिनटों में फुल करेगी। मोटोरोला कंपनी हमेशा ही फीचर्स क्वालिटी के मामले में काफी अच्छे स्तर पर बनी हुई है। फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में जरा बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Moto G Stylus 2024

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment