Moto G24 Power: iPhone की बगिया उजाड़ने आया Motorola का धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स ऐसे की दिल खींचा चला जाए

Moto G24 Power: मोटोरोला कंपनी वर्षों पुरानी मोबाइल फोन की दुनिया की बेताज बादशाह कंपनी है। मोटोरोला ने अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुये स्मार्टफोन को बनाए हैं, जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। अगर आप भी मोटोरोला कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद करते हैं तो आपके लिए यह बहुत ही खुशखबरी है, क्योकि मोटोरोला कंपनी एक धमाकेदार फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन लेकर आयी है जिसका नाम Moto G24 Power है। मोटोरोला कंपनी के इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में कई एक से बढ़कर एक फीचर्स शामिल किये गये हैं। फोन की कैमरा क्वालिटी किसी फिल्मी कैमरे से कम नही है, इसी प्रकार इसका पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी है, जो कई दिनों तक स्मार्टफोन को चार्ज बनाए रखने में सक्षम है। फोन की रैम भी स्पीड से भरपूर शामिल की गई है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Moto G24 Power: दमदार मिल रहे स्मार्टफोन में सभी फीचर्स

फोन में आपको ऑक्टा कोर हेलिओ जी85 चिपसेट दे रही है। इसके साथ ही इसमें आपको ग्राफिक्स के लिए माली G52 MP2 जीपीयू मिलेगा। स्मार्टफोन में डाटा को स्टोरेज करने के लिए 4जीबी रैम और 8जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। मोटोरोला कंपनी के आने वाले नए स्मार्टफोन में अनेक प्रकार से फीचर्स क्वालिटी दमदार रखी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको डुअल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ दिया जाएगा। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का अन्य लेंस होगा। वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। फोन में आपको 6000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिलेगा और 33 वॉट का फास्ट चार्जर मिल सकेगा।

Moto G24 Power: पॉवरफुल बैटरी और फोटोशूट कैमरा शामिल

कंपनी के इस फोन में आपको 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल सकेगा। इसमें 8जीबी की रैम के साथ ही बड़े स्पेस वाला इंटरनल स्टोरेज भी शामिल किया गया है। फोन में आपको अनेक खूबियां और प्रीमियम डिजाइन दर्शाइ गई है। इसमें आपको स्क्रीन पर पंच होल कट आउट डिजाइन देखने को मिल सकेगी। मोटोरोला कंपनी लम्बे इंतजार के बाद एक और सीरीज वाला तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जिसका सभी ग्राहकों को बेशब्री से इंतजार था वह खत्म होने वाला है। मोटोरोला एक नई सीरीज का धमाल मचा देने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।

महत्वपूर्ण लिंक – Moto G24 Power

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment