Nokia 105 Classic specs: दीवाली ऑफर पर Nokia लायी कमाल का मात्र 999 रूपए में छोटू फोन! जानिए डिटेल

Nokia 105 Classic specs: Nokia 2023| Nokia Smartphone| आने वाले कुछ ही दिनों में दीवाली बहुत ही नजदीक है, ऐसे में गैजेट बनाने वाली कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर में नये-नये फोन मोबाइल मार्केट में भारी डिस्काउंट के तहत उतार रही हैं। आज हम सुप्रसिद्व काफी पुरानी तकनीकि से जुड़ी कंपनी नोकिया के बारे में बात कर रहे हैं। वैसे तो नोकिया जैसी कंपनी मोबाइल फोन की दुनिया की बड़ी कंपनी है। Nokia 105 Classic specs इस दीवाली के त्यौहारी सीजन पर नोकिया कंपनी एक बेहतरीन काफी सस्ता सुंदर फोन को मार्केट में उतारा है। उसका नाम Nokia 105 Classic specs है। नोकिया के इस फोन में अनेकों फीचर्स शामिल हैं। फोन से आपस यूपीआई पैमेन्ट भी बड़ी आसानी से कर सकते हैं, इसी के साथ इसमें अन्य और भी फीचर्स शामिल हैं। आइए जानते हैं नोकिया के इस फोन के बारे में आगे।

Nokia 105 Classic specs: नोकिया फोन में ये मिल रहे फीचर्स

नोकिया कंपनी के इस दमदार फोन में काफी फीचर्स बेमिसाल मिल रहे हैं। नोकिया के इस फोन के अगर फीचर्स क्वालिटी की बात करें तो इसमें पॉवरफुल लम्बे समय तक चलने वाली बैटरी दी गई है, इसी के साथ इी इसका प्रोसेसर भी काफी दमदार है जो फोन को हैंग करने में सहायक है। फोन में एफएम की भी अच्छी खासी सुविधा है जिससे आप रेडियो जैसा पूरा आनंद उठा सकते हैं।

Nokia 105 Classic specs: नोकिया छोटू फोन की ये है प्राइज

नोकिया के इस शानदार फोन को खरीदने के लिए आपको मात्र 999 रूपये देने होंगे और इसके बाद यह फोन आपका हो जाएगा। यह फोन सिंग सिम और डुअल सिम का भी विकल्प दिया गया है। इसके कलर की बात करें तो यह फोन चारकोल और नीले रंग में आ रहा है। जो काफी आर्कषण का कलर है। इसे खरीदने के लिए आप नजदीक नोकिया स्टोर से खरीद सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 105 Classic specs

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment