Nokia 1100 C22 Note: 8GB RAM और 6200mAh बैटरी वाले Nokia स्मार्टफोन ने मचा दिया तहलका, जानिए खासियतें

Nokia 1100 C22 Note: Nokia Update 2023| नोकिया कंपनी तगड़े स्मार्टफोन के लिए काफी मशहूर और भरोसेमंद कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी के पास मोबाइल फोन बनाने का काफी लम्बा अनुभव है। इसी कारण से आज नोकिया कंपनी लोगों की सबसे ज्यादा पसंद बनी हुई है। नोकिया जैसी कंपनी के पास अच्छा खासा स्मार्टफोन बनाने का तर्जुबा है। नोकिया का ग्लोबल मार्केट में अलग ही अंदाज से उछाल रहता है। नोकिया की एक खासियत रहती है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी काफी धांसू मिल जाती है जोकि दूर से भी फोटो लेने पर एकदम स्पष्ट नजर आती है। जब भी नोकिया कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। ऐसे ही नोकिया के धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 C22 Note है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स शामिल हैं। 8GB RAM और 6200mAh बैटरी वाले Nokia स्मार्टफोन ने मचा दिया तहलका, जानिए खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 C22 Note: नोकिया में मिल रहे ये तहलका मचा देने वाले फीचर्स

Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

Nokia 1100 C22 Note: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। 
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment