Nokia 1100 G21 Note: लड़कियों को दीवाना बनाने आया Nokia का धांसू स्मार्टफोन, 6GB RAM और पॉवरफुल बैटरी, जानिए खासियतें

Nokia 1100 G21 Note: Nokia New Update| नोकिया एक भरोसेमंद मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी के पास फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन निकाले हैं सभी में फीचर्स बहुत तगड़े दिये हैं। नोकिया का जब भी कोई नया स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में आता है तो ग्राहकों की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। नोकिया के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें तगड़ी स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है। इसी के साथ ही बैटरी और रैम भी काफी दमदार है। ऐसे ही नोकिया के तगड़े फीचर्स से सपाट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 G21 Note है। नोकिया के स्मार्टफोन में तमाम धांसू फीचर्स शामिल हैं। लड़कियों को दीवाना बनाने आया Nokia का धांसू स्मार्टफोन, 6GB RAM और पॉवरफुल बैटरी, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 G21 Note: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 6GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है।

Nokia 1100 G21 Note: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम और कैमरा

Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 5050mAh जूस बॉक्स है। Nokia 1100 हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 G21 Note

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment