Nokia 1100 Max Note: लड़कियों के दिलों को जीतने वाला Nokia का तगड़ा स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 6200mAh बैटरी और 8GB RAM, जानें फीचर्स

Nokia 1100 Max Note: Nokia Update 2023| गुजरे जमाने और नये जमाने की नोकिया कंपनी मोबाइल बाजार में कुछ अलग ही तरह से अपना जलबा बिखेर रही है। नोकिया कंपनी का ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही तौर से जलबा कायम बना हुआ है। नोकिया कंपनी ने अभी तक के कार्यकाल में अनेकों एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें लोगों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी कभी भी खस्ताहाल स्मार्टफोन नहीं बनाती है बल्कि तगड़े फीचर्स से सुसज्जित स्मार्टफोन तैयार करती है। नोकिया जब कभी भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो बाजार में लाइन सी लगना शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर आने वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Max Note हो सकता है। लड़कियों के दिलों को जीतने वाला Nokia का तगड़ा स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 6200mAh बैटरी और 8GB RAM, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Max Note: नोकिया स्मार्टफोन में हैं ये तगड़े फीचर्स

Nokia 1100 Max में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है।डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

Nokia 1100 Max Note: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व ये अनेक फीचर्स

नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है।  
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment