Nokia 1100 Nord Max: Apple की ईंट से ईंट बजाने वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन! इसमें है 6200mAh बैटरी और 8GB RAM, जानें फीचर्स

Nokia 1100 Nord Max: Nokia 1100 New Update| नोकिया कंपनी तकनीकि क्षेत्र में एक बेहतरीन मोबाइल फोन तैयार करने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी को मोबाइल क्षेत्र में कार्य करते हुये वर्षों बीत गये है। इसीलिए नोकिया जैसी कंपनी पर नोकिया के चाहने वालों का बड़ा विश्वास है। नोकिया ने अभी तक अनेकों सीरीज वाले मोबाइल फोन बनाये हैं। इन सभी सीरीज वाले मोबाइल फोन को ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो नोकिया की एक तरफा तू-तू बोलती है। नोकिया की खास बात यह है कि यह कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नहीं करती है इसी बजह से नोकिया जैसी कंपनी का अभी तक जलबा कायम है। ऐसे ही नोकिया के बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Nord Max है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स शामिल हैं। Apple की ईंट से ईंट बजाने वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन! इसमें है 6200mAh बैटरी और 8GB RAM, जानें फीचर्स। आइए जानें स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Nord Max: नोकिया में मिल रहे ये धमाल फीचर्स

मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। Nokia 1100 डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है।

Nokia 1100 Nord Max: तगड़ी मिल रही रैम व ये अनेक फीचर्स

बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है। Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment