Nokia 1100 Pro 5G: आसमान से सीधा उतरा Nokia का परियों जैसा धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 6200mAh की बैटरी और 64MP कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 Pro 5G: Nokia Update 2023| आज का जमाना भी एक हिसाब से मानी जाये तो स्मार्टफोन का आ गया है। अब वह जमाना गुजर गया जब लोग हाथों में छोटा सा की-पैड वाला मोबाइल फोन लेकर उससे अपना मनोरंजन और शान दिखाते थे। अब इस नये दौर में जमाना स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में एक से एक मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनिया बड़े धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन बना रही हैं। नोकिया एक हिसाब से काफी पुरानी और अनुभवी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया के पास अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया ने अभी तक जितने भी मोबाइल फोन निकाले हैं सभी में फीचर्स एकदम बेहतरीन मिले हैं। ऐसे ही नोकिया के बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Pro 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स मिल रहे हैं। आसमान से सीधा उतरा Nokia का परियों जैसा धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 6200mAh की बैटरी और 64MP कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Pro 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े शानदार फीचर्स

Nokia 1100 डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। नोकिया हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

Nokia 1100 Pro 5G: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक ये फीचर्स

नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment