Nokia 7610 Fire Lite: सतरंगी फीचर्स के साथ चमक बिखेरने आया Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा जबरर्दस्त, जानिए खासियतें

Nokia 7610 Fire Lite: Nokia New Update| नोकिया कंपनी काफी पुरानी विश्वास से भरपूर मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी काफी लम्बे समय से मोबाइल की दुनिया में कार्य कर रही है। अभी तक के रिकॉर्ड में नोकिया ने जितने भी स्मार्टफोन बनाये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी धमाकेदार दी है। ग्लोबल मार्केट में तो नोकिया का जलबा ही कुछ निराला है। ऐसे ही नोकिया कंपनी के धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Fire Lite है। नोकिया का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की बाजार में एडवांश बुकिंग के लिए भीड़ लगना शुरू हो जाती है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी पॉवरफुल बैटरी मिल रही है। इसी के साथ ही कैमरा और रैम भी शानदार है। सतरंगी फीचर्स के साथ चमक बिखेरने आया Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा जबरर्दस्त, जानिए खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Fire Lite: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Nokia 7610 कैमरे ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP लेंस सेटअप प्रदान करते हैं। सेल्फी लेने के लिए इस फोन में 48MP लेंस है। फ्रंट में सिंगल 8MP सेंसर है। अपने बेहतर कैमरे की बदौलत नोकिया टीम को अब अधिक फायदे हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में क्या ख्याल है स्मार्टफोन अब एंड्रॉइड 13 वर्जन पर चलते हैं। नोकिया फोन में 7200mAh का जूस बॉक्स है। हमें इस राउंड में नोकिया टीम को प्वाइंट देना होगा।

Nokia 7610 Fire Lite: तगड़ी मिल रही रैम और दमदार बैटरी

हुड के तहत नोकिया मॉन्स्टर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC प्रदान करता है। स्टोरेज के लिए नोकिया स्मार्टफोन 12GB रैम और दो ROM विकल्पों के साथ आता है 256/512GB (512GB तक)। Nokia 7610 की सबसे लोकप्रिय रिलीज़ में से एक है। डिस्प्ले के संबंध में नोकिया 7610 स्पेक्स में 4K पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED है। इस राउंड में पहला अंक नोकिया टीम को जाता है। आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7610 Fire Lite

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment