Nokia 7610 Max 5G: iphone की गर्मी उतारने देने वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM और 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia 7610 Max 5G: नोकिया एक जानी पहचानी काफी लम्बे समय से मोबाइल के क्षेत्र में काम करने वाली तकनीकि कंपनी है। नोकिया कंपनी पर अधिकतर लोग बड़ा दिल करते हुये विश्वास करते हैं। नोकिया जैसी कंपनी का रिकॉर्ड है कि इस कंपनी ने एक समय पहले काफी बड़ी तादाद में मोबाइल फोन बनाये हैं और इसकी बिक्री भी बड़े पैमाने पर हुई है। नोकिया कंपनी ग्लोबल मार्केट में अच्छा प्रदर्शन करने वाली कंपनी है। नोकिया की खासियत है कि यह कंपनी कभी भी बेकार किस्म के मोबाइल फोन नही बनाती है बल्कि तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन तैयार करती है। जिन्हें लोग बडे़ ही शौक से खरीदते हैं। ऐसे ही नोकिया के धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Max 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में स्पीड से भरपूर रैम मिल रही है और कैमरा क्वालिटी भी धांसू मिल रही है। iphone की गर्मी उतारने देने वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM और 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Max 5G: नोकिया मोबाइल में मिल रहे ये जगमगाते फीचर्स

Nokia 7610 Max 5G एक बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। नोकिया फ्लैगशिप में 7200mAh की बैटरी सेल है। नोकिया बीस्ट पहला राउंड जीतता है। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। प्रोसेसर के लिए नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जो 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ है। अधिक मजबूत चिपसेट के साथ नोकिया हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया।

Nokia 7610 Max 5G: फोटोशूट क्वालिटी का मिल रहा कैमरा व अनेक फीचर्स

Nokia 7610 स्पेक्स में 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ है। उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण नोकिया डिवाइस फिर से आगे बढ़ गया है। इमेजिंग के लिहाज से नोकिया 7610 5G कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP सेंसर और सिंगल 48MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करते हैं।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment