Nokia 7610 Note Pro: iPhone की बैंड बजा देगा Nokia का तूफानी फीचर्स वाला स्मार्टफोन! इसमें है 12GB RAM और 7200mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia 7610 Note Pro: Nokia 7610 New Update| स्मार्टफोन की दुनिया में नोकिया कंपनी का भी कोई जबाव नही है, नोकिया की जितनी भी तारीफ की जाये उतनी ही कम पड़ जायेगी। इसकी प्रमुख बजह यह है कि नोकिया कंपनी तकनीकि से भरपूर एक मजबूत कंपनी है। जो वर्षों पहले से मोबाइल तकनीकि में अच्छी तरह से काम करती चली आ रही है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में बहुत सारे मोबाइल फोन निकाले हैं। इन सभी सीरीज वाले मोबाइल फोन को लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। इसी के कारण आज नोकिया कंपनी टॉप पर बनी हुई है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स काफी तगड़े मिल जाते हैं। ऐसे ही नोकिया के धांसू फीचर्स से सराबोर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Note Pro है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में रैम से लेकर पॉवरफुल बैटरी मिल रही है। iPhone की बैंड बजा देगा Nokia का तूफानी फीचर्स वाला स्मार्टफोन! इसमें है 12GB RAM और 7200mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Note Pro: नोकिया मोबाइल में हैं ये लाजबाव फीचर्स

Nokia 7610 में 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ है।Nokia कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP सेंसर और सिंगल 48MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करते हैं। उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण नोकिया डिवाइस फिर से आगे बढ़ गया है।

Nokia 7610 Note Pro: तगड़ी मिल रही रैम व अनेक ये फीचर्स

नोकिया फ्लैगशिप में 7200mAh की बैटरी सेल है। Nokia बीस्ट पहला राउंड जीतता है। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जो 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ है। Nokia 7610 बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। अधिक मजबूत चिपसेट के साथ नोकिया हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया।  
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment