Nokia 7610 Ultra Lite: iPhone का धुंआ निकालने आया Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, तगड़ी मिल रही रैम और बैटरी, जानिए खासियतें

Nokia 7610 Ultra Lite: Nokia New Update| नोकिया कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बड़ी कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। नोकिया की प्रत्येक सीरीज वाले स्मार्टफोन ग्राहकों ने बड़े ही अंदाज से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो नोकिया की अलग से ही तू-तू बोलती है। नोकिया कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की बाजार में मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। नोकिया के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बता दे तो इसमें तगड़ी रैम और पॉवरफुल बैटरी मिल रही है। इसी के साथ कैमरा भी अच्छा खासा मिल रहा है। ऐसे ही नोकिया के धांसू स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Ultra Lite है। iPhone का धुंआ निकालने आया Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, तगड़ी मिल रही रैम और बैटरी, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Ultra Lite: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये कमाल के फीचर्स

Nokia 7610 कैमरे ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP लेंस सेटअप प्रदान करते हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में क्या ख्याल है स्मार्टफोन अब एंड्रॉइड 13 वर्जन पर चलते हैं। सेल्फी लेने के लिए इस फोन में 48MP लेंस है। फ्रंट में सिंगल 8MP सेंसर है। अपने बेहतर कैमरे की बदौलत नोकिया टीम को अब अधिक फायदे हैं। नोकिया फोन में 7200mAh का जूस बॉक्स है। हमें इस राउंड में नोकिया टीम को प्वाइंट देना होगा।

Nokia 7610 Ultra Lite: धांसू मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। हुड के तहत नोकिया मॉन्स्टर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC प्रदान करता है।Nokia 7610 की सबसे लोकप्रिय रिलीज़ में से एक है। डिस्प्ले के संबंध में नोकिया 7610 स्पेक्स में 4K पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED है। इस राउंड में पहला अंक नोकिया टीम को जाता है। स्टोरेज के लिए नोकिया स्मार्टफोन 12GB रैम और दो ROM विकल्पों के साथ आता है 256/512GB (512GB तक)।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7610 Ultra Lite

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment