Nokia Arson Max 2023 Specs: गदर जैसी धूल उड़ा देने वाला Nokia का जगमग स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM और 8200mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia Arson Max 2023 Specs: Nokia Smartphone 2023| Nokia Mobile Update| नोकिया कंपनी का नाम वर्षों से चला आ रहा है। एक समय था जब नोकिया कंपनी का मोबाइल के मार्केट में पूरा कब्जा था, लोग अक्सर नोकिया कंपनी के ही मोबाइल फोन लेना पसंद करते थे। नोकिया कंपनी तकनीकि से जुड़ी बहुत ही पुरानी कंपनी है। नोकिया कंपनी ने एक समय पहले खूब की-पैड वाले मोबाइल फोन बनाये हैं, जिन्हें नोकिया कंपनी के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुट जाती है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में कुछ अलग तरह के ही फीचर्स मिल जाते हैं। ऐसे ही नोकिया कंपनी के बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Nokia Arson Max 2023 Specs है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा खासा मिल रहा है। गदर जैसी धूल उड़ा देने वाला Nokia का जगमग स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM और 8200mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Arson Max 2023 Specs: तगड़े मिल रहे नोकिया के इस स्मार्टफोन में फीचर्स

Nokia Arson से परिचित कराया था। आज, एचएमडी ग्लोबल का एक नया उन्नत संस्करण अधिक शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ आता है। Nokia Arson Max 2023 को नमस्ते कहें! कैसे प्रदर्शन विभाग की खोज के बारे में? सबसे पहले, Nokia Arson Max 2023 स्पेक्स में 6.9 इंच का सुपर AMOLED 2K रिज़ॉल्यूशन और 21: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। प्रोसेसर की बात करें तो Nokia डिवाइस को Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट से पावर मिलेगी। इसके अतिरिक्त, स्टोरेज की बात करें तो यह Nokia स्मार्टफोन 8GB/12GB/16GB RAM RAM और 128GB/256GB/512GB ROM के विभिन्न संस्करणों में आता है। यह स्मार्टफोन स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड भी प्रदान करता है।

Nokia Arson Max 2023 Specs: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहा धांसू बैटरी बैकअप व अनेक फीचर्स

यह स्मार्टफोन एक विशाल 8200mAh जूस बॉक्स के साथ रोशनी चालू रखता है। साथ ही यह स्मार्टफोन 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी की बात करें तो Nokia Arson Max 2023 हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32MP सेंसर दिए गए हैं। पीछे की ओर घूमते हुए, Nokia Arson Max 2023 कैमरों में क्वाड सेंसर सेटअप है जिसमें 108MP प्राइमरी लेंस + 64MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8MP डेप्थ सेंसर + 5MP मैक्रो स्नैपर है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment