Nokia Arson Smartphone: अलवेले फीचर्स वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 108MP वाला झकास कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia Arson Smartphone: Nokia Latest Smartphone| Nokia Mobile 2023| नोकिया एक बहुत ही तकनीकि से भरपूर मोबाइल बनाने वाली कंपनी है। एक समय था जब लोग नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन ही हाथ में लिये घूमते रखते थे और लोग ऐसे लोगों की बड़ी इज्जत भी करते थे। नोकिया कंपनी शुरू से ही एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। अब आज का जमाना पूरी तरह से तकनीकि से भरपूर हो गया है और मोबाइल भी स्मार्ट आ गये हैं, तो ऐसे में लोग भी उन्हीं कंपनी के स्मार्टफोन लेना पसंद करते हैं, जो बेहतरीन फीचर्स दे रही हैं। दरअसल नोकिया तो पहले से ही तकनीकि से भरी पड़ी हुई है। नोकिया का ऐसा ही बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन है जिसका नाम Nokia Arson Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों धांकड़ फीचर्स मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन में रैम क्वालिटी काफी अच्छी खासी है। अलवेले फीचर्स वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 108MP वाला झकास कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Arson Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में है तगड़े फीचर्स

Nokia Arson बड़ी बैटरी और हाई-एंड कैमरा सिस्टम के साथ डेब्यू करने की तैयारी कर रहा है। Nokia Arson स्पेक्स में 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9-इंच सुपर AMOLED और 21: 9 आस्पेक्ट रेश्यो है। हुड के तहत, नोकिया आसुस मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करती है। जबकि आसुस डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉइड 12 पर चलता है।

Nokia Arson Smartphone: रैम क्वालिटी में इस नोकिया के स्मार्टफोन का कोई जबाव ही नहीं

नोकिया आसुस हैंडसेट में 128GB/8GB रैम, 128GB/12GB रैम, 256GB/12GB रैम और 512GB/16GB रैम है। इसलिए, आसुस ब्रांड इस बार बड़ी रैम से जीतता है। इसके अलावा, इमेजिंग-वार, Nokia Arson कैमरे क्वाड 108MP + 64MP + 8MP + 2MP रियर सेंसर पैक करते हैं। इसके अलावा, एक 32MP का सेल्फी शूटर है। सेल्फी लेने के लिए, इस डिवाइस में 12MP का सिंगल सेंसर है। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण, नोकिया हैंडसेट आसुस डिवाइस को हरा देता है। चलो बैटरी के बारे में बात करते हैं! नोकिया हैंडसेट में 8200mAh का जूस बॉक्स है।  
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment