Nokia C32 Max Pro: Nokia का तगड़ा 50MP क्लिक कैमरा वाला तूफानी स्मार्टफोन, रैम और बैटरी मिल रही शानदार, जानिए खासियतें

Nokia C32 Max Pro: Nokia New Update| नोकिया एक वर्षों पुरानी तकनीकि से जुड़ी तगड़े किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक अनेकों फीचर्स वाले बेहतरीन स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी हमेशा ही अपनी फीचर्स क्वालिटी पर ज्यादा फोकस देती है। इसी बजह से नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन अधिकतर ग्राहक खरीदते हैं। नोकिया का ग्लोबल मार्केट में अच्छा खासा प्रदर्शन है। नोकिया का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की बाजार में मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। नोकिया के फीचर्स के बारे में बता दे तो इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा और रैम क्वालिटी काफी अच्छी मिल रही है। ऐसे ही नोकिया के तगड़े स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia C32 Max Pro है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स शामिल हैं। Nokia का तगड़ा 50MP क्लिक कैमरा वाला तूफानी स्मार्टफोन, रैम और बैटरी मिल रही शानदार, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia C32 Max Pro: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

यह फोन 21:9 आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन को स्पोर्ट करता है। यह फिनिश ब्रांड जल्द ही Nokia नाम से Nokia परिवार में एक नया फ्लैगशिप जोड़ने की योजना बना रहा है। मेमोरी सिस्टम के संबंध में Nokia स्मार्टफोन 6GB/12GB RAM और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज प्रदान करता है। Nokia के स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच का सुपर AMOLED है। नोकिया फ्लैगशिप ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12 पर चलता है।

Nokia C32 Max Pro: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक सतरंगी फीचर्स

नोकिया फोन ने एक अच्छी 5000mAh बैटरी सेल की है। इसके अलावा सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए एक सिंगल 44MP स्नैपर भी है। Nokia C32 कैमरों में क्वाड-लेंस सेटअप है। इसमें डुअल एलईडी स्ट्रीक के साथ क्वाड 50MP प्राइमरी सेंसर + 16MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8MP मैक्रो स्नैपर + 8MP डेप्थ लेंस शामिल है। हुड के तहत, नोकिया फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है।  

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia C32 Max Pro

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment