Nokia Edge Max Smartphone: दिल में करंट दौड़ाने वाले फीचर्स वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 7900mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia Edge Max Smartphone: Nokia Latest Mobile| Nokia Mobile 2023| नोकिया काफी जिददी किस्म की पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया ने तकनीकि के अनुसार मोबाइल क्षेत्र में इतनी जिदद की है कि नोकिया ने जो मोबाइल क्षेत्र में बुलंदियां एक समय पर हासिल की थी, वह किसी अन्य और कंपनी के बस में नही थीं। नोकिया ने अभी तक एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाये हैं, जो सभी एक बेहतरीन लपकमार तरीके से चले हैं। नोकिया जैसी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लाती है तो मोबाइल क्षेत्र में एक क्रान्ति सी उमड़ पड़ती है। आज हम ऐसे ही चमचमाते फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Edge Max Smartphone है। जो फीचर्स के मामले में काफी बेहतरीन साबित हो रहा है। दिल में करंट दौड़ाने वाले फीचर्स वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 7900mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए परखते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Edge Max Smartphone: नोकिया के इस अनोखे फोन में मिल रहे अनेक फीचर्स

नोकिया एज मैक्स बीस्ट व्यापक स्टोरेज के साथ आता है। Nokia Edge Max विनिर्देशों में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। Nokia डिवाइस Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट से पावर लेता है। मशीनें एंड्रॉइड 12 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलती हैं।

Nokia Edge Max Smartphone: सबसे अच्छी बात की इसमें मिल रहा पॉवरफुल बैटरी बैकअप व अनेक फीचर्स

नोकिया फोन ने उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ पहला दौर जीता। बैटरी के लिहाज से, नोकिया डिवाइस में 7900mAh का जूस बॉक्स है। जहां तक ​​स्टोरेज की बात है, तो नोकिया हैंडसेट में 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB (1TB तक एक्सपैंडेबल) के दो स्टोरेज विकल्प हैं।  
 
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment