Nokia Formula Smartphone: बड़े-बड़े को पछाड़ने वाला Nokia का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, इसके साथ 7800mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia Formula Smartphone: Nokia Mobile 2023| मोबाइल फोन के मामले में नोकिया जैसी कंपनी का कोई जबाव ही नही है, मोबाइल की दुनिया में नोकिया ने एक हिसाब से अपनी मजबूत पकड़ बना ली है, जिस कारण से आज नोकिया कंपनी का मार्केट उछाल की ओर बढ़ता ही चला जा रहा है। दरअसल नोकिया कंपनी जितने भी सीरीज वाले स्मार्टफोन बनाती है, सभी में बेहतरीन किस्म के फीचर्स मिल जाते हैं। आज नोकिया के स्मार्टफोन की लोगों की पहली पंसद बनी हुई है। नोकिया के स्मार्टफोन को लोग यूँ ही खाली-पीली में पसंद नही करते हैं, बल्कि नोकिया के स्मार्टफोन में फीचर्स अजब-गजब के मिल जाते हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ किस्म के स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Formula Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी तो रैम क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। बड़े-बड़े को पछाड़ने वाला Nokia का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, इसके साथ 7800mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Formula Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में है ये नंबर वन फीचर्स

नोकिया फॉर्मूला एक फैशनेबल उपस्थिति और प्रभावशाली कैमरा तकनीक के साथ लॉन्च हुआ। नोकिया फॉर्मूला स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9-इंच सुपर AMOLED दिखाते हैं। Nokia स्मार्टफोन उच्च रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन के साथ पहले दौर में लाभ उठाता है। Nokia डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 888 5G चिपसेट का उपयोग किया गया है। स्टोरेज के बारे में, नोकिया फ्लैगशिप में 10GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) है।

Nokia Formula Smartphone: धांसू रैम व तगड़ा है इस स्माटफोन में बैटरी बैकअप एवं अन्य फीचर्स

नोकिया फॉर्मूला कैमरे क्वाड 108MP प्राइमरी लेंस + 32MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 16MP टेलीफोटो + 8MP डेप्थ सेंसर और सिंगल 64MP सेल्फी शूटर से लैस हैं। बैटरी के मामले में, Nokia डिवाइस में 7800mAh का एनर्जी बॉक्स है।  
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment