Nokia G21 Prime 5G: फर्राटेदार Nokia का 6GB RAM वाला धांकड़ स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी है दमदार, जानिए खासियतें

Nokia G21 Prime 5G: Nokia New Update 2023| नोकिया एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जो वर्षों से मोबाइल की दुनिया में अनोखा कार्य कर रही है, तकनीकि के मामले में अगर नोकिया की जितनी भी तारीफ की जाये उतनी कम है, क्योकि नोकिया ने एक समय पहले एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले बेहतरीन मोबाइल निकाले थे, जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये थे। आज का जमाना स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में भी नोकिया किसी से कम नही है और तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन निकाल रही है। नोकिया का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है ग्राहकों की मानो बाढ़ सी आ जाती है। नोकिया के फीचर्स के बारे में अगर बात की जाये तो इस कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है। ऐसे ही नोकिया के धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia G21 Prime 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स शामिल हैं। फर्राटेदार Nokia का 6GB RAM वाला धांकड़ स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी है दमदार, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G21 Prime 5G: नोकिया स्मार्टफोन में शामिल हैं ये तगड़े फीचर्स

नया नोकिया फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 16MP अल्ट्रा-वाइड स्नैपर + 8MP मैक्रो सेंसर है।बैटरी बॉक्स के बारे में क्या ख्याल है आगामी जानवर में 5000mAh की बैटरी सेल है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए इसका फ्रंट कैमरा सिंगल 32MP स्नैपर है। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि नोकिया फ्लैगशिप दो रंगों में आता है सफेद और काला। हुड के तहत Nokia क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से शक्ति लेता है।

Nokia G21 Prime 5G: धांसू मिल रही रैम व कमाल का कैमरा

आज हम आपके लिए एक आने वाले दिग्गज फोन Nokia की खबर लेकर आए हैं। डिज़ाइन के लिए हम एक छिपे हुए सिंगल कैमरे के साथ एक पूर्ण डिस्प्ले देख सकते हैं। डिस्प्ले के बारे में Nokia G21 स्पेक्स में 1080 x 2376 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच IPS LCD है। स्टोरेज के संबंध में, यह विभिन्न विकल्प प्रदान करता है जिसमें 128GB/6GB रैम और 256GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) शामिल है। नया डिवाइस कथित तौर पर एक अद्वितीय ध्वनि प्रणाली के साथ आ रहा है, जो आपके द्वारा अब तक सुने गए सर्वश्रेष्ठ संगीत अनुभव की गारंटी देता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G21 Prime 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment