Nokia G88 Specs: Nokia का तूफान फेल कर देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 64MP धमाकेदार कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia G88 Specs: Nokai Mobile 2023| Nokia Smartphone Update| नोकिया मोबाइल बनाने वाली कंपनी काफी समय से अच्छे किस्म के मोबाइल फोन बना रही है। नोकिया कंपनी एक हिसाब से तजुर्बे वाली कंपनी मानी जाती है। नोकिया कंपनी ने अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने अच्छे से इस्तेमाल किये हैं। आज भी नोकिया जैसी कंपनी जब कभी भी कोई अच्छा स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों के मन में विश्वास जाग जाता है। ग्राहक नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन खरीदने के लिए आतुर से हो जाते हैं। हालांकि यह भी पक्की बात है कि नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन में फीचर्स अच्छे मिलते हैं। जिस बजह से लोग इस कंपनी के दीवाने बने हुये हैं। ऐसे ही नोकिया कंपनी के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Nokia G88 Specs है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी अच्छा खासा मिल रहा है। Nokia का तूफान फेल कर देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 64MP धमाकेदार कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G88 Specs: धांसू मिल रहे नोकिया के इस स्मार्टफोन में फीचर्स

Nokia G88 पर है, जिसमें शानदार विशिष्टताएँ और लंबी उम्र की बैटरी है। आइए देखें कि नोकिया फ्लैगशिप स्पेक्स क्या पैक कर सकते हैं। डिस्प्ले के संबंध में, Nokia G88 के स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED प्रदान करते हैं। यह नोकिया बीस्ट अल्ट्रा-टॉल 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन भी प्रदान करता है। नोकिया हैंडसेट लेटेस्ट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। साथ ही Nokia का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 5G चिपसेट पर काम करता है। स्मृति विभाग के बारे में? नोकिया हैंडसेट 8GB/10GB/12GB RAM और 128GB/256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

Nokia G88 Specs: कैमरा क्वालिटी ऐसी मिल रही मानो खींच मेरी फोटो

Nokia G88 कैमरे के पीछे ट्रिपल लेंस लगे हैं। इसमें डुअल एलईडी स्ट्रीक के साथ 64MP प्राइमरी सेंसर + 32MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 12MP मैक्रो शूटर शामिल है। इसके अलावा, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक सिंगल 44MP स्नैपर है। बैटरी की बात करें तो Nokia का यह स्मार्टफोन प्रभावशाली 7500mAh बैटरी बॉक्स के साथ रोशनी बरकरार रखता है। इसके अलावा, यह फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। अंत में, कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस, और बहुत कुछ शामिल हैं।  
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment