Nokia Joker Max Smartphone: Nokia का धूल उड़ा देने वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का जबरदस्त फोटोशूट कैमरा साथ में 12GB की है दौड़ लगाने वाली RAM जानिए फीचर्स

Nokia Joker Max Smartphone: Nokia Latest Smartphone| Nokia New Smartphone| Nokia Smartphone 2022| नोकिया एक बहुत ही विश्वसनीय और काफी पुरानी मोबाइल बनाने वाली कंपनी है। इस कंपनी की पहचान काफी पुरानी है। एक समय था जब नोकिया जैसी कंपनी ने अपने बलबूते पर सभी ग्राहकों के दिल जीते थे। आज भी नोकिया जैसी एकतरफा वाली मोबाइल बनाने वाली कंपनी किसी से कम नहीं है। नोकिया का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो मोबाइल फोन के शौकीनों की मोबाइल बाजार में भीड़ लगना शुरू हो जाती है। एक समय था जब नोकिया ने सबसे पहले की-पैड वाले ही मोबाइल फोन लॉन्च किये थे। इसके बाद जैसे-जैसे समय बदला वैसे ही नोकिया ने भी अपने आपको भी बदल दिया और अब नये जमाने के हिसाब से एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। आज हम जिस बेहतरीन नोकिया के स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Nokia Joker Max Smartphone है। इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स हैं। Nokia का धूल उड़ा देने वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का जबरदस्त फोटोशूट कैमरा साथ में 12GB की है दौड़ लगाने वाली RAM जानिए फीचर्स।

Nokia Joker Max Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं यह अनगिनत फीचर्स

नोकिया जोकर एक पागल बैटरी और एक शानदार कैमरा सिस्टम के साथ आधिकारिक हो गया है। नोकिया जोकर स्पेक्स 2560 x 3690 पिक्सल के साथ 6.9-इंच सुपर AMOLED प्रदान करता है। स्टोरेज के लिए, Nokia डिवाइस 8GB/12GB RAM और 128GB/256GB इनबिल्ट स्टोरेज (512GB तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है। हुड के तहत, नोकिया स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर काम करता है, इसके अलावा, Nokia फ्लैगशिप  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस 5G  चिपसेट प्रदान करता है।

Nokia Joker Max Smartphone: नोकिया के जोकर मैक्स में है ये कैमरा और बैटरी क्वालिटी

नोकिया जोकर कैमरा में रियर सेटअप पर 108MP + 20MP + 16MP + 5MP लेंस होते हैं, और एक 32MP सेल्फी शूटर होता है। नोकिया बीस्ट इस बिंदु को एक बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ जीतता है। इसके अतिरिक्त, नोकिया फोन में एक 6900 एमएएच बैटरी सेल है, जबकि अन्य आंकड़ा एक छोटा 4700 एमएएच ऊर्जा बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment