Nokia Magic Max: iPhone जैसों को पटकनी लगाने वाला Nokia का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही जम्बो पॉवरफुल 8100mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia Magic Max: Nokia Latest Mobile| मोबाइल फोन की दुनियां में नोकिया कंपनी का कोई जबाव ही नही है, नोकिया कंपनी एक बेहतरीन क्वालिटी के स्मार्टफोन बनाने वाली बहुत पुरानी कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक तगड़े किस्म के मोबाइल फोन बनाये हैं, जिन्हें नोकिया को पसंद करने वालों ने दिल से नोकिया के स्मार्टफोन इस्तेमाल किये हैं। नोकिया कंपनी अपने सभी मोबाइल फोन में एक हिसाब से बेहतरीन तकनीकि प्रदान करती है, जो मोबाइल फोन बेहतरीन सर्विस देते हैं। नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन में सभी फीचर्स काफी तगड़े किस्म के मिल जाते हैं। जब भी नोकिया का कोई मोबाइल फोन मोबाइल बाजार में उतरता है तो मानो बाजार में लाइन सी खरीदने के लिए लग जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांसू स्मार्टफाने के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Magic Max है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े किस्म के फीचर्स मिल रहे हैं। iPhone जैसों को पटकनी लगाने वाला Nokia का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही जम्बो पॉवरफुल 8100mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस मोबाइल फोन के फीचर्स के बारे में।

Nokia Magic Max: नोकिया में मिल रहे ये धक-धांसू फीचर्स

नोकिया मैजिक मैक्स शानदार स्टोरेज और शानदार बैटरी क्षमता के साथ डेब्यू करने जा रहा है। नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से पावर लेनी चाहिए। हुड के तहत स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में काम करते हैं। इमेजिंग के लिहाज से, Nokia में  कैमरों पीछे की तरफ ट्रिपल 200MP प्राइमरी सेंसर + 48MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8MP मैक्रो सेंसर हैं। इस बीच, यह कैप्चर करने के लिए एक 50MP वाइड-एंगल सेंसर अपफ्रंट भी प्रदान करता है।

Nokia Magic Max: तगड़ी मिल रही पॉवरफुल बैटरी साथ में और भी फीचर्स

नोकिया मशीन में 8100mAh का जूस बॉक्स है। Nokia डिवाइस को एक और पॉइंट मिलता है। प्रदर्शन के लिए, नोकिया मैजिक मैक्स में 1440 x 2560 पिक्सल के साथ 6.9 इंच का आईपीएस एलसीडी है। नोकिया हैंडसेट में 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB/512GB ROM (1TB तक एक्सपैंडेबल) है।
 

Leave a Comment