Nokia Maze Max 2023 specs: माटीमोल दामों पर मिल रहा Nokia का धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें फीचर्स ऐसे की दिल ना मारे चलाने से, जानिए फीचर्स

Nokia Maze Max 2023 specs: Nokia Mobile 2023| नोकिया कंपनी बहुत ही पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली मशहूर कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाये हैं, इन सभी मोबाइल फोन को नोकिया को पसंद करने वालों ने खूब दिल से इस्तेमाल किये हैं। दरअसल यह बता दे कि नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में कुछ अलग से ही हटके फीचर्स मिल जाते हैं, जिन्हें लोग अलग तरह से ही पसंद करते हैं। नोकिया कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन बाजार में लॉॅन्च होता है मानो धमाल सा मच जाता है। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Maze Max 2023 specs है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में बढ़िया किस्म के फीचर्स मिल रहे हैं जो स्मार्टफोन को चार चांद लगाते हैं। माटीमोल दामों पर मिल रहा Nokia का धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें फीचर्स ऐसे की दिल ना मारे चलाने से, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस मोबाइल फोन के बारे में।

Nokia Maze Max 2023 specs: नोकिया के इस मोबाइल फोन में हैं ये फीचर्स

आइए मिलते हैं नोकिया परिवार के एक नए बेहतरीन हार्डवेयर और खूबसूरत डिज़ाइन के साथ Nokia Maze Max 2023 से। आइए डिस्प्ले पर एक नज़र डालते हैं! Nokia Maze Max 2023 के विनिर्देशों में 4K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.79-इंच IPS LCD और 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो शामिल है। इसके अलावा, इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन भी है। इसके अतिरिक्त, नोकिया स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12 पर चलता है। इसके अलावा, Nokia डिवाइस विभिन्न स्टोरेज विकल्पों की पेशकश करता है: 128GB/12GB RAM, 256GB/12GB RAM, और 512GB/16GB RAM ऑनबोर्ड स्टोरेज। इसके अलावा, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज को 1TB तक अपग्रेड कर सकता है।

Nokia Maze Max 2023 specs: तगड़ी है इस मोबाइल में रैम व अन्य फीचर्स

नोकिया डिवाइस प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है। फोटोग्राफी प्रणाली के बारे में कैसे? Nokia Maze Max 2023 कैमरा में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड 108MP प्राइमरी लेंस + 50MP अल्ट्रावाइड लेंस + 48MP मैक्रो सेंसर + 16MP डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए सिंगल 32MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment