Nokia Maze Smartphone: आँखो से काजल लूटने वाला Nokia का धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का कैमरा, साथ में 7800mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia Maze Smartphone: नोकिया एक ऐसा नाम जो हर व्यक्ति की जुबां पर वर्षों से रटा पड़ा आ रहा है। नोकिया एक बहुत ही प्रसिद्ध मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया काफी पहले समय से धांसू किस्म के फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन अक्सर लोग बड़े ही अच्छे ढंग से पसंद करते हैं। जब भी नोकिया कंपनी नया मॉडल सीरीज लॉन्च करती है, नोकिया के नये स्मार्टफोन को लेने के लिए लोग लपलपा जाते हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहा हैं जिसका नाम Nokia Maze Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन फोटोशूट कैमरा मिल रहा है साथ ही साथ इसका बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा खासा है। आँखो से काजल लूटने वाला Nokia का धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का कैमरा, साथ में 7800mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Maze Smartphone: नोकिया के इस अलवेले स्मार्टफोन में है धांकड़ फीचर्स

Nokia Maze का डिजाईन भव्य है और इसमें अविश्वसनीय बैटरी बॉक्स है। Nokia Maze स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच सुपर AMOLED पैक है। नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से पावर लेता है। मेमोरी सिस्टम के लिए, नोकिया फोन 8GB/12GB RAM और 128GB/256GB ROM प्रदान करता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB या 1TB तक अपग्रेड किया जा सकता है।

Nokia Maze Smartphone: तगड़ा है बैटरी बैकअप व कैमरा एवं अन्य फीचर्स

Nokia इस बार एक बड़े ROM के साथ जीतता है। Nokia Maze कैमरों में पीछे की तरफ क्वाड 108MP + 32MP + 16MP + 5MP सेंसर होता है। वहीं, सेल्फी लेने और लेने के लिए सिंगल 48MP अपफ्रंट सेंसर है। बैटरी के लिहाज से डिवाइस में 7800mAh का एनर्जी बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment