Nokia Mclaren Max 5G: iphone की गर्दा उड़ा देने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM और 7900mAh का बैटरी बैकअप, जानें खासियतें

Nokia Mclaren Max 5G: Nokia Latest Smartphone| Nokia Update 2023| आज का जमाना एक हिसाब से मानी जाये तो लोग अधिकतर तकनीकि पर निर्भर हो गये हैं, यह इसलिए हो रहा है क्योंकि तकनीकि से घंटो के कार्य मिनटों में संभव हो जाते हैं। आज का जमाना भी की-पैड मोबाइल को छोड़कर स्मार्टफोन का आ गया है। ऐसे में अब हर कोई व्यक्ति के पास एक स्मार्टफोन जरूर मिल जायेगा। हम बात कर रहे हैं धांसू किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली नोकिया कंपनी की। नोकिया एक बहुत ही पुरानी तकनीकि से जुड़ी बड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें ग्राहकों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया जब कभी भी कोई नया स्मार्टफोन बाजार में उतारती है तो समझो ग्राहको की बाढ़ सी आ जाती है। ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स से भरपूर नोकिया के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Mclaren Max 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी भी पॉवरफुल मिल रही है। iphone की गर्दा उड़ा देने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM और 7900mAh का बैटरी बैकअप, जानें खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Mclaren Max 5G: नोकिया में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

नोकिया मैकलेरन मैक्स पर्याप्त स्टोरेज के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए नोकिया मैकलेरन मैक्स स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल का 6.57-इंच सुपर AMOLED रिज़ॉल्यूशन है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट से पावर लेता है, जो 8GB/ 12GB/ 16GB रैम और 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जुड़ा हुआ है। साथ ही इस फोन को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Nokia Mclaren Max 5G: तगड़ी स्पीड से भरपूर मिल रही रैम व अनेक ये फीचर्स

बड़ी रैम की बदौलत नोकिया डिवाइस को इस राउंड में एक और अंक मिलता है। नोकिया डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर चलता है। इमेजिंग के लिहाज से नोकिया मैकलेरन मैक्स कैमरे क्वाड 64MP + 32MP + 8MP रियर लेंस पेश करते हैं। इस स्मार्टफोन में कैप्चर लेने के लिए सिंगल 32MP स्नैपर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया फ्लैगशिप में 7900mAh जूस बॉक्स है।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment