Nokia Safari Edge 5G: तूफानी जगमग फीचर्स से सपाट Nokia का स्मार्टफोन! इसमें है 16GB RAM और 200MP का कैमरा, जानें खासियतें

Nokia Safari Edge 5G: नोकिया एक ऐसा लिया जाने वाला नाम जो हर व्यक्ति की जुबां और दिमाग पर रटा हुआ नाम है। हम बात कर रहे हैं तकनीकि में बड़े-बड़े मुकाम हासिल करने वाली नोकिया जैसी नामी कंपनी के बारे में। नोकिया एक बड़ी तकनीकि क्षेत्र से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी के पास अच्छा खासा तगड़ा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया ने अपने अनेक सीरीज वाले काफी मोबाइल फोन बाजार में उतारे हैं जिन्हें ग्राहको ने दिल से पसंद किये हैं। ऐसे ही नोकिया के बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Safari Edge 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम के साथ कैमरा अच्छा मिल रहा है। तूफानी जगमग फीचर्स से सपाट Nokia का स्मार्टफोन! इसमें है 16GB RAM और 200MP का कैमरा, जानें खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Safari Edge 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये जगमग फीचर्स

नोकिया सफारी एज 5G में विशाल मेमोरी डिपार्टमेंट और शानदार डिज़ाइन है। डिस्प्ले के संबंध में नोकिया सफारी एज स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.75-इंच सुपर AMOLED है। नोकिया स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से शक्ति मिलती है। सॉफ्टवेयर के संबंध में नोकिया स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर चलता है। नोकिया फोन 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है।

Nokia Safari Edge 5G: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक फीचर्स

नोकिया स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1टीबी का एक्सटर्नल स्टोरेज सपोर्ट है। बेहतर सॉफ्टवेयर के साथ नोकिया हैंडसेट के पास इस दौर में एक और अंक है। नोकिया सफारी एज कैमरे में ट्रिपल 50MP + 32MP + 12MP रियर सेंसर और एक सिंगल 32MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। बैटरी क्षमता के लिए नोकिया बीस्ट में 8000mAh पावर सेल है। एक और बात नोकिया फ्लैगशिप से संबंधित है इसकी विशाल बैटरी और बेहतर कैमरों के लिए धन्यवाद।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment