Nokia Swan 2024: DSLR की धज्जियां उड़ाने वाला 108MP कैमरे से भरपूर Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन! इसमें है 16GB RAM, जानिए फीचर्स

Nokia Swan 2024: nokia swan images | nokia swan camera | नोकिया कंपनी ग्लोबल मार्केट में एक उभरती हुई काफी पुरानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक मॉडल तैयार किये हैं, जिन्हें नोकिया के ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा शौक से पसंद किये हैं। ऐसे ही नोकिया कंपनी के फीचर्स स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Swan 2024 है।
Nokia Swan 2024
           (Nokia Swan 2024)
नोकिया ने इस स्मार्टफोन में तगड़ी फीचर्स क्वालिटी वाला कैमरा शामिल किया है। फोन में दमदार स्टोरेज वाली रैम भी शामिल की गई है। इसी के साथ ही नोकिया के स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल दिया गया है। जोकि लम्बे समय तक पॉवर देने का कार्य करता है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Nokia Swan 2024: नोकिया स्वॉन में इतने तगड़े फीचर्स

नोकिया स्वान बड़ी बैटरी और शानदार हार्डवेयर से मोबाइल उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करता है। नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस चिपसेट से संचालित होता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 को ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में बूट करते हैं। डिस्प्ले के बारे में नोकिया स्वान स्पेक्स 2560 x 3120 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का OLED पेश करता है।

Nokia Swan 2024: दमदार कैमरा के साथ स्टोरेज रैम

नोकिया डिवाइस उच्च स्क्रीन आकार का लाभ उठाता है। मेमोरी डिपार्टमेंट की बात करें तो नोकिया बीस्ट में 10GB/12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज है। यह 1TB तक के विस्तार के साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का भी सुझाव दे सकता है। बड़ी रैम और बेहतर सॉफ्टवेयर के साथ नोकिया फ्लैगशिप ने यह राउंड जीता। फोटोग्राफी विभाग के बारे में, नोकिया स्वान कैमरे में पीछे की तरफ 108MP प्राइमरी लेंस + 32MP अल्ट्रावाइड शूटर + 8MP डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में 44MP का सेंसर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया डिवाइस में एक विशाल 7700mAh बैटरी बॉक्स है जो 120W तेज़ बैटरी चार्जिंग का समर्थन करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi 9 Max Mini

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment