Nokia Swan Max: दबंग स्टाइल वाला Nokia का दिल लूटने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 200MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia Swan Max: स्मार्टफोन की जगमगाती दुनिया में नोकिया मोबाइल कंपनी का वर्षों से जलबा बना हुआ है। नोकिया कंपनी एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है, जो अपने प्रोडक्ट बड़े ही चतुराई से तैयार करती है। इसी बजह के कारण नोकिया कंपनी आज मोबाइल की दुनिया में अपनी पक्की पहचान बनाये हुये हैं। नोकिया कंपनी ने अभी तक अनेक स्मार्टफोन विभिन्न सीरीज में तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने बड़े ही शौक से इस कंपनी के स्मार्टफोन को इस्तेमाल किये हैं। नोकिया कंपनी की विशेषता रहती है कि यह कंपनी अपने जितने भी स्मार्टफोन बनाती है सभी में धांसू फीचर्स प्रदान करती है। नोकिया कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में कदम रखता है ग्राहको की मानो बाजार में होड़ सी लगना शुरू हो जाती है। ऐसे ही नोकिया कंपनी के बेदाग धांसू स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Swan Max है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम सहित कैमरा क्वालिटी भी बढ़िया मिल रही है। दबंग स्टाइल वाला Nokia का दिल लूटने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 200MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Swan Max: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

नोकिया स्वान मैक्स एक विशाल बैटरी के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। नोकिया फ्लैगशिप में 7800 एमएएच बैटरी सेल है। इसलिए, नोकिया का जानवर पहला राउंड जीत जाता है। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। प्रोसेसर के लिए, नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट का उपयोग करता है, जो 8GB/12GB/16GB RAM और 256GB/512GB ROM (1TB तक विस्तार योग्य) के साथ है।

Nokia Swan Max: दबंग किस्म की मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक फीचर्स

डिस्प्ले के लिए, Nokia Swan Max के स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED है। नोकिया डिवाइस फिर से लाभ उठाता है। इमेजिंग के लिहाज से, नोकिया स्वान मैक्स कैमरा ट्रिपल 108MP + 16MP + 8MP सेंसर पीछे की तरफ और एक सिंगल 64MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करता है। इस प्रकार, इस डिवाइस में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है।   
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment