Nokia Swan Pro Smartphone: सबको पछाड़ देने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, और 108MP का तगड़ा कैमरा, जाने फीचर्स

Nokia Swan Pro Smartphone: Nokia Mobile 2023| नोकिया कंपनी काफी पुराने समय से अच्छी क्वालिटी के मोबाइल फोन बनाती आ रही है, ऐसे में कुल मिलाकर नोकिया जैसी कंपनी के पास एक तरह का बहुत पुराना मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया कंपनी जो भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है, मोबाइल फोन में किसी भी प्रकार की कोई कमी नही छोड़ती है। नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन बाजार में उड़ते हुये बिक जाते हैं, इसकी प्रमुख बजह आखिर क्या हो सकती है तो आपको बता दे कि नोकिया कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है, उसी का फल है कि आज नोकिया जैसी कंपनी नंबर वन बनी हुई है और धड़ल्ले से नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन चट से बिक जाते हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Swan Pro Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अच्छी स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी बढ़िया है। सबको पछाड़ देने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, और 108MP का तगड़ा कैमरा, जाने फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Swan Pro Smartphone: नोकिया के इस मोबाइल में मिल रहे ये धमाकेदार फीचर्स

नोकिया जानवर बड़े पैमाने पर 12GB / 16GB रैम और 256GB / 512GB की आंतरिक मेमोरी का समर्थन करता है लेकिन कोई माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है। नतीजतन, नोकिया मॉन्स्टर बड़ी रैम के साथ पहला राउंड जीत जाता है। डिस्प्ले पर एक नज़र डालें Nokia Swan Pro के विनिर्देशों में 4K पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED की पेशकश की गई है। हुड के तहत, Nokia हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट से शक्ति प्राप्त करते हैं।

Nokia Swan Pro Smartphone: नोकिया के इस मोबाइल की रैम व कैमरा है तगड़ा

इमेजिंग के लिहाज से नोकिया स्वान प्रो कैमरा में डुअल एलईडी स्ट्रीक के साथ 108एमपी आवश्यक फोकल प्वाइंट + 16एमपी अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 8एमपी मैक्रो शूटर + 2एमपी डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा, सेल्फी लेने के लिए एक सिंगल 64MP स्नैपर भी है। बेहतर ऑप्टिक्स सिस्टम के कारण Nokia डिवाइस ने यह दौर जीत लिया। क्षमता के संबंध में, Nokia डिवाइस में एक 8000mAh एनर्जी बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment