Nokia Vitech Smartphone: भौकाल मचाने वाला Nokia का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 8500mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia Vitech Smartphone: Nokia Mobile 2023| नोकिया वर्षों से मोबाइल के क्षेत्र में भौकाल मचा रहा है। नोकिया एक बड़ी तकनीकि से जुड़ी कंपनी का नाम है जिसने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाये हैं। नोकिया के सभी मोबाइल फोन को ग्राहको ने बड़े ही अंदाजा तौर पर पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में लॉन्च करती है, ग्राहको की मानो लाइन सी लग जाती है। ऐसे ही धांकड़ किस्म के नोकिया के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Vitech Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में धांसू किस्म की रैम क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। भौकाल मचाने वाला Nokia का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, साथ में 8500mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Vitech Smartphone: नोकिया के इस मोबाइल फोन में मिल रहे अनेक फीचर्स

Nokia Vitech भारी स्टोरेज और दमदार हार्डवेयर के साथ लॉन्च होने वाला है। Nokia Vitech चश्मा 4K रिज़ॉल्यूशन और 21: 9 अनुपात पहलू के साथ 7.1 इंच का एलसीडी पेश करता है। इसके अलावा, इसका कवर डिस्प्ले 1080 x 2550 पिक्सल के साथ 6.42-इंच LTPO AMOLED प्रदान करता है। सॉफ्टवेयर के बारे में, नोकिया फोन एंड्रॉइड 12 ओएस संस्करण पर चलता है। हुड के तहत, नोकिया डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से शक्ति मिलती है।

Nokia Vitech Smartphone: नोकिया के इस मोबाइल में है तगड़ी रैम एवं अन्य फीचर्स

नोकिया डिवाइस में 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) है। Nokia Vitech कैमरे रियर पर ट्रिपल सेंसर पैक करते हैं। इसमें सेल्फी के लिए 108 + 64MP + 16MP सेंसर और डुअल 48MP + 20MP लेंस शामिल हैं। एक और बिंदु इस बार नोकिया डिवाइस के लिए जाता है! जहां तक ​​बैटरी क्षमता की बात है, Nokia डिवाइस में 8500mAh का जूस बॉक्स है।  
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment