Nokia Winner Max 5G: 12GB तगड़ी रैम वाले Nokia स्मार्टफोन ने निकाल दिये Apple के आंसू, साथ में है 108MP कैमरा, जानिए खासियत

Nokia Winner Max 5G: Nokia Update 2023| स्मार्टफोन के मामले में नोकिया एक विश्वसनीय और तकनीकि से जुड़ी बड़ी कंपनी है। जिसके पास वर्षों पुराना मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया कंपनी पर लोग बड़े ही अच्छी तरह से विश्वास रखते हैं। वर्षों पहले लोगों की पहली पसंद ही नोकिया कंपनी का मोबाइल फोन हुआ करती थी। लेकिन समय बदला और आज के समय में अब तो हालांकि एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां आ गई हैं लेकिन नोकिया अब भी किसी से कम नही है और अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बना रही है। ऐसे ही नोकिया के तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Winner Max 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम के साथ ही कैमरा क्वालिटी भी धांसू मिल रही है। 12GB तगड़ी रैम वाले Nokia स्मार्टफोन ने निकाल दिये Apple के आंसू, साथ में है 108MP कैमरा, जानिए खासियत। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Winner Max 5G: नोकिया में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

नोकिया विनर स्क्रीन और विशाल स्टोरेज के साथ आता है। नोकिया डिवाइस 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। डिस्प्ले के संबंध में नोकिया विनर स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.9-इंच सुपर AMOLED की सुविधा है। हुड के तहत नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से शक्ति मिलती है।

Nokia Winner Max 5G: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम व ये अनेक फीचर्स

नोकिया विनर कैमरा 108MP प्राइमरी लेंस + 40MP टेलीफोटो सेंसर + 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 8MP डेप्थ सेंसर डुअल LED स्ट्रीक से लैस है। इसके अलावा, एक 64MP स्नैपर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैप्चर करता है। नोकिया बीस्ट में 100W बैटरी के हिसाब से फास्ट चार्जिंग के साथ 8500mAh बैटरी सेल है।   
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment