Nokia XPlus Premium Smartphone: Nokia का तूफानी चौंका देने वाला स्मार्टफोन, इसमें है 18GB RAM, साथ में 8500mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia XPlus Premium Smartphone: Nokia Mobile 2023| नोकिया एक प्रकार से काफी पुरानी लोगों के दिलों में घर बनाने वाली बेहतरीन तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया एक ऐसा नाम है, जो हर किसी की जुबान पर तुरंत ही आ जायेगा, नोकिया के इस नाम ने करोड़ों लोगों के दिलों को जीता है। दरअसल नोकिया जैसी कंपनी वर्षों से एक हिसाब से स्टैंडर्ड क्वालिटी के मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। नोकिया के स्मार्टफोन अक्सर लोग पसंद करते हैं। जब भी नोकिया जैसी कंपनी अपना नया कोई धांसू स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करती है तो नोकिया के दीवानों की होड़ सी लग जाती है। ऐसे ही धांसू नोकिया के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia XPlus Premium Smartphone है। इस स्मार्टफोन में अच्छी खासी रैम क्वालिटी मिल रही है। Nokia का तूफानी चौंका देने वाला स्मार्टफोन, इसमें है 18GB RAM, साथ में 8500mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानें इस मोबाइल फोन के बारे में।

Nokia XPlus Premium Smartphone: नोकिया के इस मोबाइल में हैं अनोखे फीचर्स

नोकिया एक्सप्लस प्रीमियम अविश्वसनीय विशेषताओं और एक पतली और हल्की डिजाइन के साथ आता है। नोकिया फोन में 12GB/16GB/18GB RAM और 128GB/256GB/512GB है, जिसमें ऑनबोर्ड मेमोरी बढ़ाने के लिए कोई सपोर्ट नहीं है। इस प्रकार, इस दौर में एक बिंदु नोकिया टीम के पास जाता है। नोकिया एक्सप्लस प्रीमियम में 1440 x 3200 पिक्सल के साथ 6.9 इंच की सुपर एमोलेड स्क्रीन है। इसके अलावा, Nokia डिवाइस अब Qualcomm Snapdragon 888 5G चिपसेट से पावर लेता है।

Nokia XPlus Premium Smartphone: तगड़ी रैम एवं धांसू है इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप

Nokia हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के Android 12 वर्जन पर चलते हैं। ऑप्टिक्स की बात करें तो Nokia XPlus Premium के कैमरे में क्वाड 200MP प्राइमरी लेंस + 50MP अल्ट्रावाइड स्नैपर + 16MP मैक्रो सेंसर + 5MP डेप्थ शूटर है। इस बीच, सेल्फी लेने के लिए उनके फ्रंट कैमरे में 64MP का लेंस है। नोकिया बीस्ट इस दौर को उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ जीतता है। बैटरी के मामले में, नोकिया हैंडसेट में 8500mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment