Nokia Zero Ultra Specs: लड़कियो के दिल को घायल कर देने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM साथ में 8000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia Zero Ultra Specs: Nokia New Smartphone| Nokia News 2023| नोकिया कंपनी वर्षों से मोबाइल फोन बनाने का कार्य करती चली आ रही है। आज नोकिया के प्रति लोगों का बड़ा विश्वास बना हुआ है। नोकिया कंपनी अपने अच्छे अनुभव के लिए पहचानी जाती है। नोकिया कंपनी ने अनेकों सीरीज वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। नोकिया का एक समय ऐसा था जब लोग केवल नोकिया के ही मोबाइल फोन इस्तेमाल करते थे। लेकिन आज भी नेकिया किसी से कम नही है, आज के समय में भी नोकिया एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बना रही है। जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Zero Ultra Specs है। नोकिया के इस धांसू स्मार्टफोन में बेहतरीन रैम मिल रही है साथ में बैटरी भी बढ़िया मिल रही है। लड़कियो के दिल को घायल कर देने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM साथ में 8000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Zero Ultra Specs: नोकिया में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Nokia Zero Ultra के आगमन के साथ अपने हाई-एंड स्मार्टफोन लाइनअप के विस्तार पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है। नाम में शून्य इसके डिजाइन से संबंधित है। विस्तार से बता दें कि नोकिया का यह फोन कर्व्ड बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आ रहा है। डिस्प्ले से शुरू करते हुए, नोकिया ज़ीरो अल्ट्रा स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.92 इंच सुपर AMOLED टचस्क्रीन दिखाते हैं। इसके अलावा, हार्डवेयर-वार, Nokia हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है। इसके अलावा, मेमोरी सिस्टम में आने पर, नोकिया मशीन 8GB/12GB रैम के साथ 128GB/ 256GB/ 512GB ROM के साथ आती है। 512GB का एक अतिरिक्त माइक्रोएसडी कार्ड भी है।

Nokia Zero Ultra Specs: नोकिया में मिल रही स्पीड वाली रैम व अनेक फीचर्स

सॉफ्टवेयर की बात करें तो Nokia डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 के साथ आता है। इसके अलावा, क्षमता की बात करें तो, नोकिया हैंडसेट में एक बड़ा 8000mAh एनर्जी बॉक्स है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कैसे एक प्रकाशिकी विभाग के बारे में? विस्तार से, नोकिया ज़ीरो अल्ट्रा कैमरे दोहरी 108 एमपी + 48 एमपी + टीओएफ शूटर दोहरी एलईडी फ्लैश और पीछे पीडीए के साथ पैक करते हैं। इसके अलावा, फ्रंट में ट्रिपल सेटअप है: सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 48MP + 16MP + 8MP।   
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment