OnePlus 10R Lite 5G: दहकते फीचर्स से भरपूर OnePlus का 5000mAh पॉवर बैटरी वाला स्मार्टफोन, रैम और कैमरा है धांसू, जानिए खासियतें

OnePlus 10R Lite 5G: OnePlus New Update| वनप्लस एक आज के जमाने की बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास तकनीकि का अम्बार है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक अनेकों बेहतरीन स्मार्टफोन बनाये हैं जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन की अगर बात करें तो फीचर्स क्वालिटी इस कंपनी के स्मार्टफोन में काफी अच्छी मिल जाती है। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का जलबा ही अलग तौर से कायम है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इसमें बैटरी बैकअप काफी तगड़ा मिल रहा है यानि स्मार्टफोन को अधिकतम चलाने पर यह जल्दी डिस्चार्ज नहीं होता है। इसी के साथ कैमरा और रैम क्वालिटी भी काफी धांसू मिल रही है। ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर वनप्सल के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus 10R Lite 5G है। दहकते फीचर्स से भरपूर OnePlus का 5000mAh पॉवर बैटरी वाला स्मार्टफोन, रैम और कैमरा है धांसू, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus 10R Lite 5G: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

वनप्लस का कोई भी स्मार्टफोन हो, उन सभी में बेहतरीन किस्म के फीचर्स मिल जाते हैं, वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 8GB RAM, 128GB Storage मिल रही है। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50MP Main Camera with Sony IMX766 and 2MP Macro Camera with Dual LED Flash; 16MP Front (Selfie) Camera with Sony IMX471 Camera Features: Nightscape2.0, Super Macro, UltraShot HDR, Smart Scene मिल रहा है।

OnePlus 10R Lite 5G: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अनेक ये फीचर्स

वनप्लस प्लस के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 Inches; 120 Hz IRIS Display; Resolution: 2400 X 1080 pixels 394 ppi; Aspect Ratio: 20:9 है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Operating System: OxygenOS based on Android 12, Processor: MTK D8100 Max है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh with 80W SuperVOOC है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 10R Lite 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment