OnePlus 10R Smartphone: OnePlus का चमचमाते फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, और 64MP का फोटोशूट कैमरा, जानें फीचर्स

OnePlus 10R Smartphone: OnePlus Latest Smartphone| OnePlus New Mobile| वनप्लस केवल नाम ही काफी है, क्योकि यह नाम एक ऐसा नाम है जो अधिकतर स्टैंडर्ड लोग ही लेते हैं। वनप्लस के मोबाइल फोन अधिकतर वह ही लोग चलाते मिल जायेंगे जो स्मार्ट होते हैं। यानि स्मार्ट लोगों की पसंद वनप्लस है। वनप्लस कंपनी जब भी अपना कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है, मोबाइल फोन के दीवानों की मानो मोबाइल मार्केट में खरीदने के लिए लाइन सी लग जाती है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक बहुत सारे मोबाइल फोन निकाले हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले वनप्लस के मोबाइल फोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus 10R Smartphone है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में ताकतवर रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी अच्छी क्वालिटी का है। OnePlus का चमचमाते फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, और 64MP का फोटोशूट कैमरा, जानें फीचर्स। जानतें हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus 10R Smartphone: वनप्लस में है ये दमदार ये फीचर्स

OnePlus 10R एक विशाल बैटरी और दो हैंडसेट के बीच एक भव्य डिजाइन के साथ दिखाई देता है। आइए डिस्प्ले पर एक नजर डालते हैं. OnePlus 10R स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का द्रव AMOLED प्रदान करता है। वनप्लस डिवाइस प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 -मैक्स का इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा, वनप्लस डिवाइस 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम और 256GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है।

OnePlus 10R Smartphone: वनप्लस के इस स्मार्टफोन में है ताकतवर रैम व अन्य फीचर्स

वनप्लस और वीवो दोनों हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 12 पर चलते हैं। बैटरी के लिहाज से, वनप्लस फ्लैगशिप में 5000mAh का जूस बॉक्स है। इसलिए, वनप्लस हैंडसेट ने इस बार बड़ी बैटरी क्षमता के साथ जीत हासिल की। इमेजिंग के लिहाज से, OnePlus 10R कैमरा ट्रिपल 50MP + 8MP + 2MP रियर सेंसर पैक करता है। इस वनप्लस डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का सिंगल स्नैपर है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment