OnePlus 10T 5G New Smartphone: मजनुओं का दिल चुराने आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, दमदार मिल रहा 50MP कैमरा, जानिए फीचर्स

OnePlus 10T 5G New Smartphone: वनप्लस कंपनी एक अलग ही किस्म के धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन तैयार करती है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में उतारे हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिली है। ग्राहकों ने इस कंपनी के स्मार्टफोन को आते ही बम्पर खरीद की है। ऐसे ही वनप्लस कंपनी के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus 10T 5G New Smartphone है। वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन के लोग बड़े ही दीवाने हैं। जब यह स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में लॉन्च किया गया था, तब यह ऑनलाइन बेवसाइट पर खूब ग्राहकों के द्वारा खरीदा गया था। फोन में खासियत यह है कि इसमें कैमरा क्वालिटी से लेकर रैम और बैटरी बैकअप काफी शक्तिशाली दिया गया है। यह स्मार्टफोन बजट में भी काफी सस्ते में खरीदा जा सकताव है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus 10T 5G New Smartphone: वनप्लस में यह मिल रहे तगड़े फीचर्स

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन की अगर एक नजर फीचर्स क्वालिटी पर डाली जाये तो बेमिसाल है, क्योकि वनप्लस का OnePlus 10T 5G New Smartphone का यह स्मार्टफोन फीचर्स मामले में काफी आगे है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 8 प्लस जेन 1 क्वालिटी वाला तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। फोन में तगड़े बैटरी बैकअप के साथ ही 150 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जो फोन को मिनटों में चार्ज करने की क्षमता रखता है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस बड़ी स्क्रीन वाला डिस्प्ले दिया गया है।

OnePlus 10T 5G New Smartphone: स्मार्टफोन में ये मिल रही तगड़ी कैमरा क्वालिटी

वनप्लस कंपनी के OnePlus 10T 5G New Smartphone स्मार्टफोन की अगर कैमरा फीचर्स क्वालिटी के बारे में हम बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का शानदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जिससे की दूर से भी अच्छी क्वालिटी की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की जा सकती है। साथ में सेल्फी के लिए फ्रंट एरिया में 16 मेगापिक्सल का एक और दमदार कैमरा दिया गया है, इसमें सपोर्ट के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी शामिल है। स्मार्टफोन की कैमरा फीचर्स क्वालिटी का किसी भी प्रकार से कोई जबाव नही है।

OnePlus 10T 5G New Smartphone: स्मार्टफोन इतने डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है

वनप्लस कंपनी के OnePlus 10T 5G New Smartphone इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत क्वालिटी के बारे में अगर बता दे तो यह फोन आपको अभी विशेष डिस्काउंट के तहत मिल रहा है। स्मार्टफोन पर 34500 रूपये का चेंज एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जो यह फोन 55000 रूपये की कीमत वाले फोन को आप आसानी से मात्र 24500 रूपये में आसानी से खरीद सकते हैं। वनप्लस स्मार्टफोन के ऊपर चल रहे अमेजॉन के एक्सचेंज बोनस को आपके फोन के ब्रांड और उसकी कंडीशन के ऊपर देखा जाएगा। जिसमें कुछ अंतर भी देखने को मिल सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 10T 5G New Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment