OnePlus 11R+ Lite: लड़कियों को फिदा कर देने वाला OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन! कैमरा और रैम चकाचक, जानिए खासियतें

OnePlus 11R+ Lite: OnePlus New Update| वनप्लस कंपनी मोबाइल की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाने वाली तूफानी कंपनी है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स क्वालिटी के स्मार्टफोन उतारे हैं। जिन्हें ग्राहकों ने दिली तमन्ना पूर्वक इस्तेमाल किये हैं। वनप्लस कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में उमंग सी आ जाती है। ऐसे ही धांकड़ फीचर्स क्वालिटी वाले वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus 11R+ Lite है। OnePlus 11R+ Lite वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स हैं। स्मार्टफोन में धांसू कैमरा क्वालिटी मिल रही है। रैम और बैटरी की तो बात ही निराली है। लड़कियों को फिदा कर देने वाला OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन! कैमरा और रैम चकाचक, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus 11R+ Lite: वनप्लस में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

बैटरी के संबंध में 5000mAh की बड़ी बैटरी है। OnePlus 11R कैमरों में 50MP + 8MP + 2MP लेंस के साथ ट्रिपल रियर सिस्टम है। इसके अलावा, फ्रंट में 16MP का एक और सेल्फी सेंसर है। वनप्लस बीस्ट स्पोर्ट्स 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 256GB/ 16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। तो, वनप्लस टीमों को इस दौर में एक अंक मिलता है।

OnePlus 11R+ Lite: तगड़ी मिल रही रैम और धांकड़ कैमरा

वनप्लस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और भारी स्टोरेज क्षमता है। सबसे पहले, आइए डिस्प्ले पर एक नज़र डालते हैं वनप्लस 11आर स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का द्रव AMOLED प्रदान करता है। वनप्लस फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी पर चलता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलता है। वनप्लस फोन का बड़ा स्क्रीन आकार वाला पहला बिंदु है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 11R+ Lite

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment