OnePlus Ace 2 Pro: लड़कियो के दिलों को पिघला देने वाला OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

OnePlus Ace 2 Pro: OnePlus Latest Mobile| वनप्लस कंपनी के मोबाइल फोन को अब हल्के में नही लिया जा सकता है, क्योकि वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन को आज के जमाने में लोग बड़े ही रूचिवान तरह से पसंद कर रहे हैं। वनप्लस कंपनी के पास बेहतरीन तरह की मोबाइल बनाने की तकनीकि है। जो अक्सर और मोबाइल फोन में बहुत ही कम मिल जायेगी। वनप्लस कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जमा होने लगती है। OnePlus Ace 2 Pro वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन में कुछ अलग ही तौर के फीचर्स मिल जाते हैं, जिन्हें लोग पसंद कर लेते हैं। ऐसे ही धांकड़ किस्म के वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम OnePlus Ace 2 Pro है। वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में ही बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। लड़कियो के दिलों को पिघला देने वाला OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Ace 2 Pro: वनप्लस में मिल रहे इतने सारे फीचर्स

वनप्लस ऐस 2 और वनप्लस ऐस 2वी, जिसमें कई बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस हैं। हमें जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर चीनी कंपनी जल्द ही वनप्लस ऐस 2 प्रो नाम के साथ इस परिवार में एक नया डिवाइस लॉन्च करने की योजना बना रही है। डिस्प्ले के संबंध में, वनप्लस ऐस 2 प्रो स्पेक्स में 1440 x 3216 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.74-इंच AMOLED और 120Hz रिफ्रेश रेट है। इसमें 20:9 अनुपात आस्पेक्ट, HDR10+, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। दूसरी ओर, वनप्लस हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर चलने लगा है। हुड के तहत, वनप्लस डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से शक्ति लेता है।

OnePlus Ace 2 Pro: पॉवरफुल मिल रहा इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप एवं अनेक फीचर्स

नया वनप्लस फोन 8GB/12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आएगा। इसके अलावा, वनप्लस स्मार्टफोन में आपके चार्जिंग समय को बचाने के लिए 5000mAh बैटरी बॉक्स और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। प्रकाशिकी के लिहाज से, वनप्लस ऐस 2 प्रो कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को बढ़ाता है, जिसमें 50MP प्राथमिक शूटर + 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 2MP मैक्रो सेंसर शामिल है। इसके अतिरिक्त, इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment