OnePlus Nord: महंगे स्मार्टफोन की छुटटी करने आ गया OnePlus का दमदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 48MP कैमरा, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord: OnePlus Nord Price| OnePlus Nord Review| OnePlus Nord 2024| वनप्लस स्मार्टफोन तकनीकि के मामले में बहुत आगे निकल चुकी है, वनप्लस ने अपने जितने कम समय में स्मार्टफोन का लोगों के प्रति जो ब्राण्ड तैयार किया है, वह सिर्फ वनप्लस की मेहनत ही है। आज के समय में अगर कोई भी व्यक्ति एक अच्छी क्वालिटी का स्मार्टफोन खरीदने का विचार बनाता है तो उसका रूझान सिर्फ वनप्लस की ओर जाता है। ऐसे ही दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord है। वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन काफी तगड़े फीचर्स से भरपूर फोन है। स्मार्टफोन की सबसे अच्छी खासियत यह है कि इस फोन में आपको दमदार क्वालिटी वाला कैमरा मिल रहा है, इसी के साथ ही इसमें पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

OnePlus Nord: वनप्लस में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

वनप्लस कंपनी ने हमेशा ही ग्राहकों के दिलों को जीता है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको अनेकों प्रकार के दमदार फीचर्स मिल रहे हैं। वनप्लस के स्मार्टफोन में आपको 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल रहा है। यह स्मार्टफोन एंड्रायॅड के 10 वर्जन पर ऑपरेट होता है। जो स्पीड के मामले में काफी अच्छा साबित हो रहा है। इसी के साथ इस फोन में 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी इसमें शामिल किया गया है।

OnePlus Nord: धांसू मिल रहा कैमरा

वनप्लस कंपनी कैमरा क्वालिटी के मामले में बहुत आगे रही है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, फोन में 48 मेगापिक्सल का साइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल किया गया है, सपोर्ट के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का अएक और कैमरा दिया गया है, जो फोटोग्राफी के हिसाब से काफी दमदार है।

OnePlus Nord: दमदार मिल रही रैम

वनप्लस कंपनी ने अपने जितने भी सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में दमदार रैम और स्टोरेज क्षमता तगड़ी रखी है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया है, जो एक हिसाब से एक सामान्य स्मार्टफोन में काफी ज्यादा है। बिना रूकावट के यह स्मार्टफोन स्पीड की गति को तीव्र बनाता है।

पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी

वनप्लस कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 4115एमएएच की पॉवरफुल बैटरी रखी है। जो कि काफी लम्बे समय तक बैटरी बैकअप बनाए रखती है। स्मार्टफोन में 30 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जो स्मार्टफोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment