OnePlus Nord 2T 5G: OnePlus का चमचमाते फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का कैमरा और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G: अगर किसी अच्छे बेहतरीन फीचर्स वाले मोबाइल फोन की कहीं बात छिड़ जाये तो एक नाम सबसे पहले आ जाता है, जिसका नाम है वनप्लस मोबाइल फोन कंपनी। आज के जमाने में यह कंपनी बड़े ही स्टैंडर्ड तरीके से मोबाइल मार्केट में छायी हुई है। इस कंपनी के मोबाइल फोन लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। हालांकि वनप्लस मोबाइल फोन बनानेे वाली कंपनी भी कुछ ऐसी ही है, क्योकि इस कंपनी के स्मार्टफोन काफी लाजबाव मिल जाते हैं। वनप्लस के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord 2T 5G है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स मिल रहे हैं। जो स्मार्टफोन को चार चांद लगाते हैं। OnePlus का चमचमाते फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का कैमरा और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जाने इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord 2T 5G: वनप्लस में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड 2टी 5जी में लंबी बैटरी लाइफ और दमदार हार्डवेयर है। OnePlus Nord 2T 5G स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.43-इंच AMOLED है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए, Android 12 संस्करण पर दो जानवर चलते हैं। वनप्लस डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 चिपसेट पर चलता है। जहां तक ​​मेमोरी विभाग की बात है, Nokia स्मार्टफोन 6GB/8GB RAM और 128GB/256GB ROM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) में आता है।

OnePlus Nord 2T 5G: तगड़ा है इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप एवं अन्य फीचर्स

इस प्रकार, इस दौर में एक बिंदु वनप्लस टीम के पास जाता है। OnePlus Nord 2T 5G कैमरे में रियर पर 50MP + 8MP + 2MP लेंस हैं। इस डिवाइस में सिंगल 32MP का सेल्फी शूटर है। क्षमता के बारे में, फोन में 5000mAh का बड़ा जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment