OnePlus Nord 2T 5G Mobile: वनप्लस का ये धांसू स्मार्टफोन लाया चैन चुराने वाले फीचर्स, जानिए डिटेल्स

OnePlus Nord 2T 5G Mobile: oneplus nord 2t 5g review | वर्तमान समय स्मार्टफोन का आ गया है, ऐसे में लोग एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं। आज का जमाना भी 5जी का आ गया है तो ऐसे में ग्राहक अब 5जी स्मार्टफोन खरीदना ही ज्यादातर खरीदना पसंद कर रहे हैं। हम आपको वनप्लस कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन से रूबरू करा रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord 2T 5G Mobile है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको अनेकों प्रकार के तगडे़ फीचर्स देखने को मिलेंगे। हैंडसेट में तगड़ा पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। साथ में रैम भी काफी अच्छी क्वालिटी वाली मिल रही है। फोन का कैमरा भी किसी से कम नही है। कैमरा से बढ़िया फोटोग्राफी की जा सकती है। आइए जानते हैं पूरी जानकारी डिटेल्स अनुसार।

OnePlus Nord 2T 5G Mobile: वनप्लस 2टी-सीरीज में हैं ये स्पेसिफिकेशन

वनप्लस कंपनी एक मानी हुई तगड़े फीचर्स से लेस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स काफी तगड़े मिल जाते हैं। वनप्लस के इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 का प्रोसेसर दिया गया है। इस हैंडसेट का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रायॅड 12 वर्जन पर कार्य करता है। इसका प्रोसेसर इतना तगड़ा है कि फोन हैंग नही होता है। हैंडसेट में 6.43 इंच का एमोलेड स्क्रीन दी गई है। इसमें कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसकी स्क्रीन 1080X2400 पिक्सल का रेजोल्यूशन देती है।

OnePlus Nord 2T 5G Mobile: स्मार्टफोन में तगड़ा स्टोरेज वेरिएंट

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको तगड़ा 8जीबी और 128जीबी का वेरिएंट देखने को मिल रहा है। दूसरे वेरिएंट में आपको 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन में आपको हाई क्वालिटी की रैम मिल रही है।

स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में भरपूर तौर पर कैमरा क्वालिटी दी गई है। हैंडसेट में आपको 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसी के साथ ही आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर कैमरा भी मिल रहा है। उच्च सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन में दमदार बैटरी

वनप्लस कंपनी के 2टी-सीरीज के इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में जिक्र किया जाए तो आपको 4500एमएएच की शक्तिशाली बैटरी दी गई है, साथ में 65 वॉट का फास्ट चार्जर भी इसमें आ रहा है। इसके साथ टाइप सी चार्जिंग सॉकेट भी देखने को मिल रहा है।

वनप्लस स्मार्टफोन की कीमत

आखिर में अब हम बात कर रहे हैं वनप्लस कंपनी के 2टी सीरीज वाले स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो यह स्मार्टफोन आपको दो वेरिएंट में मिल रहा है। पहला 8जीबी रैम यह स्मार्टफोन आपको 28,498 रूपये और 12जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 33,999 रूपये है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord 2T 5G Mobile

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment