OnePlus Nord 3 Lite: लड़कियों के दिलों को मदहोश करने उतरा OnePlus का तूफानी स्मार्टफोन! इसमें है 16GB RAM और 50MP कैमरा, जानें खासियतें

OnePlus Nord 3 Lite: OnePlus Update 2023| वनप्लस एक तगड़े फीचर्स के मोबाइल बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास तकनीकि का भण्डार है। जिस कारण से वनप्लस कंपनी अपने जितने भी स्मार्टफोन बनाती है सभी में फीचर्स तगड़े किस्म के मिल जाते हैं। वनप्लस कंपनी एक ऐसी कंपनी है जिसने अपने कम समय के कार्यकाल में काफी बुलंदी को छू लिया है। लोग भी वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। वनप्लस का ग्लोबल मार्केट में जलबा ही कुछ अलग तरह से कायम है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर सभी फीचर्स तगड़े मिल जाते हैं। ऐसे ही वनप्लस के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord 3 Lite है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में रैम से लेकर सभी फीचर्स लाजबाव है। लड़कियों के दिलों को मदहोश करने उतरा OnePlus का तूफानी स्मार्टफोन! इसमें है 16GB RAM और 50MP कैमरा, जानें खासियतें। आइए जानें स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord 3 Lite: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड 3 एक बड़ी बैटरी और आकर्षक डिज़ाइन के साथ लॉन्च होने जा रहा है। प्रोसेसर के लिए यह वनप्लस हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 चिपसेट का उपयोग करता है। वनप्लस हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13.1 पर चलता है। बेहतर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के साथ वनप्लस हैंडसेट ने सैमसंग स्मार्टफोन को पछाड़ दिया। स्टोरेज के रूप में वनप्लस फ्लैगशिप में 8GB/16GB रैम और 128GB/256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। डिस्प्ले के संबंध में वनप्लस नॉर्ड 3 स्पेक्स 1240 x 2772 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.74-इंच फ्लुइड AMOLED स्क्रीन लाता है।

OnePlus Nord 3 Lite: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

हुड के नीचे वनप्लस नॉर्ड 3 कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP + 8MP + 2MP सेंसर हैं। इसके अतिरिक्त इसके सेल्फी कैमरे में सिंगल 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। पीछे से आगे की ओर इस डिवाइस में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 60MP सेंसर का सिंगल सेटअप है। बैटरी के लिहाज से, वनप्लस मशीन में 5000mAh बैटरी सेल है। अपनी बड़ी क्षमता की बदौलत वनप्लस फ्लैगशिप ने पिछली बार जीत हासिल की।   
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment