OnePlus Nord 3 Pro 5G: Apple को पछाड़ने वाला OnePlus का तूफानी स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord 3 Pro 5G: वनप्लस एक बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास काफी लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। वनप्लस एक ऐसी कंपनी जो अपना अलग ही स्टैंडर्ड बनाये हुये है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन आज के जमाने में लोग खूब खरीद रहे हैं। वनप्लस कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी धांसू फीचर्स वाले बनाये हैं। वनप्लस कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च करती है ग्राहक दौडे़-दौड़े चले आते हैं।

ऐसे ही वनप्लस कंपनी के बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord 3 Pro 5G है। वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी बढ़िया मिल रही है। Apple को पछाड़ने वाला OnePlus का तूफानी स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord 3 Pro 5G: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड 3 Pro 5G स्क्रीन और बड़े स्टोरेज के साथ आता है। वनप्लस डिवाइस 12GB रैम और 256GB ROM (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। डिस्प्ले के संबंध में, वनप्लस में 1080 x 2400 पिक्सल पर 6.7 इंच का द्रव AMOLED रिज़ॉल्यूशन है। हुड के तहत, वनप्लस हैंडसेट को मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 चिपसेट से शक्ति मिलती है।

OnePlus Nord 3 Pro 5G: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में रैम व ये शानदार फीचर्स

वनप्लस कैमरे पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 50MP + 8MP + 2MP सेंसर और सेल्फी लेने के लिए 16MP का एक सिंगल लेंस से लैस हैं। वनप्लस बीस्ट में 5000mAh की बैटरी सेल है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord 3 Pro 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here

Leave a Comment